एक बार फिर एम्मी अवॉर्ड्स में हिस्सा लेंगी प्रियंका चोपड़ा

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि प्रियंका चोपड़ा एक ग्लोबल स्टार हैं। पूरी दुनिया में लोग उन्हें जानते हैं। अपने टीवी शो क्वांटिको की सफलता के बाद वो हर घर में पहचाना जाने वाला नाम बन गई हैं। उ्नहें अब लगभग हर पार्टी और अवॉर्ड शो में बुलाया जाता है। जिसमें पीपल च्वॉइस अवॉर्ड्स से लेकर एम्मी और ऑस्कर तक शामिल हैं। उन्होंने हर अतंर्राष्ट्रीय शो में हिस्सा लिया है और अवॉर्ड जीते हैं। पिछले साल वो एम्मी अवॉर्ड में शामिल होने वाली पहली भारतीय सेलिब्रिटी भी बनी थीं और अब लगता है कि ऐसा दोबारा होने वाला है। जी हां आपने सही सुना।

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार- प्रियंका 2017 के एम्मी अवॉर्ड्स का हिस्सा बनने वाली हैं बावजूद उन्हें खुद या क्वाटिंको को नॉमिनेशन नहीं मिला है। पिछले साल की तरह ही वो इस साल भी अवॉर्ड प्रजेंट करते हुए नजर आएंगी। पिछले साल जब प्रियंका ने रेड कार्पेट पर कदम रखा था तो बहुत से लोग उन्हें देखते ही रह गए थे। लाल रंग के गाउन में पीसी काफी गॉर्जियस लग रही थीं। इसके बाद अवॉर्ड शो के दौरान टॉम हिडल्टन के साथ किए फ्लर्ट ने लोगों का ध्यान खींचा था। कंगना ने नेपोटिज्म वाले बयान पर प्रियंका ने हाल ही में अपनी प्रतिक्रिया दी है।

प्रियंका ने कहा- मैं अपने काम से खुश हूं, वहीं बाकी कामों को लेकर मैं दूसरे प्रोजेकिट्स का हिस्सा डिटेल्स के साथ नहीं बनना चाहती। मैं प्रोड्यूसर के तौर पर काम कर रही हूं बाकि कामों के लिए मैं एक्सपर्ट्स के साथ ही काम करना चाहूंगी। उन्होंने आगे कहा- मैं ऐसा फील नहीं करती कि सब कुछ मुझे करना है, मेरा नाम सब जगह होना चाहिए। फिल्म मेकिंग रॉकेट साइंस नहीं है। यह वह है जिसमें कुछ ग्रेट पीपल साथ आते हैं और कएक टीम की तरह काम करते हैं। वह साथ आकर एक बेहतरीन कहानी लोगों के सामने रखते हैं और अच्छे माहौल मे साथ काम करते हैं।’

वहीं प्रियंका ने कंगना की एक बात पर सहमती जताई। उन्होंने कहा कि हां कुछ डायरेक्टर्स का अपना इगो होता है। प्रियंका ने कहा- सिर्फ डायरेक्टर्स के साथ ही नहीं, एंटरटेंनमेंट इंडस्ट्री के बाकी और लोगों के साथ भी ऐसा है। मैं कि सी को सजेशन दे सकती हूं। अगर उन्हें ये सही लगता है तो उसे वह ले सकते हैं। अगर उन्हें ठीक नहीं लगता है तो कोई नहीं। मैं टॉक्सिक इनवायमेंट में काम नहीं कर सकती।

POPULAR ON IBN7.IN