आखिर ऐसा क्या हुआ जो बेटी की वजह से नींद की गोली खाकर सोने को मजबूर हो गए अजय देवगन

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की हाल में रिलीज हुई फिल्म ‘बादशाहो’ को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। अजय देवगन इस फिल्म में अपने वही पुराने अंदाज में नजर आ रहे हैं। लोगों को उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनके डायलॉग्स भी भा रहे हैं। लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अजय ने बताया कि आजकल वो अपनी बेटी की वजह से नींद की गोली खाकर सोते हैं। आप सोच रहे होंगे कि अजय देवगन की बेटी न्यासा मीडिया से दूर ही रहती हैं फिर ऐसा क्या हुआ कि बॉलीवुड के सिंघम को उनकी वजह से नींद की गोली खाकर सोना पड़ता है। दरअसल, हाल ही में अजय देवगन ने अपनी बेटी न्यासा को पढ़ने के लिए विदेश भेजा है जिसके बाद उनके लिए अपनी बेटी के बगैर रहना काफी मुश्किल हो गया है। मीडिया से बात करते हुए अजय ने बताया था कि मैं इस समय बहुत खराब महसूस कर रहा हूं। अभी उसको गए हुए कुछ ही दिन हुए हैं और मैं सोने के लिए नींद की गोलियां ले रहा हूं। अपनी फिल्म की रिलीज के बाद मैं उससे मिलने जरूर जाऊंगा।

अपने बच्चों से दूर होने का गम हर मां-बाप को होता है। अजय देवगन भी कुछ इसी दौर से गुज रहे हैं। अजय के मुताबिक न्यासा को पहले कभी मैंने अपने से दूर नहीं किया। अगर मैं शूटिंग पर होता तो काजोल उसका ध्यान रखती और कहीं वो बिजी होती तो मैं न्यासा का ध्यान रखता था। लेकिन अब ना तो उसके पास काजोल है और ना ही मैं। ऐसे में एक बाप के तौर पर मुझे उसकी चिंता कुछ ज्यादा ही हो रही है।

बेटी को लेकर अजय की चिंता जायज है क्योंकि जब पहली बार कोई बच्चा अपने माता-पिता से दूर होता है तो दोनों के लिए उनके बिना रहना आसान नहीं रहता। लेकिन अब अजय देवगन की फिल्म ‘बादशाहो’ रिलीज हो चुकी है और बाक्स ऑफिस पर कमाई भी अच्छी कर रही है। ऐसे में अजय देवगन अब अपनी बेटी से मिलने जा सकते हैं।