जब दीपिका के साथ प्राइवेट पिक्स को डिलीट कराने के लिए जर्नलिस्ट पर ‘चढ़ गए’ थे रणवीर सिंह

फिल्मों में जब हीरो-हीरोइन प्यार करते हैं तो तभी एक विलेन की धमाकेदार एंट्री होती है जो इन लव बर्ड्स के प्यार में खलल डाल देता है उसके बाद हीरो उस विलेन से लड़ता है और हीरो-हीरोइन दोबारा एक हो जाते हैं। आप सोच रहे होंगे कि आपको तो यह पता है लेकिन आज हम ऐसी रियल लव स्टोरी के बारे में जो बता रहे हैं जो किसी फिल्म से कम नहीं है।

फिल्म इंड्रस्टी में लव बर्ड्स की कमी नहीं है। कई फिल्म स्टार्स की लव स्टोरी फिल्म से कम नहीं लगती। लेकिन आज हम जिस लव स्टोरी के बारे में बता रहे हैं उसमें फर्क बस सिर्फ इतना है कि यहां विलेन एक फोटो जर्नलिस्ट बन गया है। जी हां, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की लव स्टोरी में एक फोटो जर्नलिस्ट विलेन बन गया। चलिए बताते हैं आखिर क्या था पूरा मामला।

यह बात 2 फरवरी साल 2014 की है, यह तारीख इसलिए खासतौर पर बताई जा रही है क्योंकि इस दिन ही अहाना देओल शादी के बंधन में बंधी थीं। अहाना देओल की शादी में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी इनवाइट किया गया था। रणवीर और दीपिका एक साथ हों और कोई चर्चा न हो ऐसा हो ही नहीं सकता और उस दिन कुछ ऐसा हुआ कि उसके अगले दिन अहाना की शादी की चर्चा कम रणवीर के गुस्से की ज्यादा चर्चा हो रही थी।

क्योंकि रणवीर सिंह ने इस शादी की पार्टी में एक फोटो जर्नलिस्ट का कैमरा लेकर कुछ फोटोज डिलीट करा दीं जो रणवीर और दीपिका की थीं। फोटो जर्नलिस्ट की गलती बस इतनी थी कि उसने रणवीर-दीपिका के प्राईवेट पलों को कैमरे में कैद कर लिया था। हुआ यूं था कि अहाना देओल की शादी में पहुंचे रणवीर सिंह ने अपना पूरा समय दीपिका पादुकोण को दिया था।

उन्होंने दीपिका को एक भी पल के लिए अकेला नहीं छोड़ा यहां तक कि वह दीपिका के पीछे-पीछे बाथरूम तक चले गये थे। इन्हीं पलों के दौरान रणवीर सिंह ने दीपिका के गालों और हाथों को भी कई बार चूमा जिसे कि फोटोग्राफर ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। रणवीर सिंह को जैसे ही इस बात का एहसास हुआ, वह बुरी तरह से भड़क गये और फोटोग्राफर के पीछे दौड़े और उसे तुरंत अपनी और दीपिका की फोटों को डिलीट करने की बात कही।

पहले तो फोटोग्राफर ने मना किया लेकिन रणवीर सिंह का गुस्सा देखते हुए उसने अपना कैमरा रणवीर को दे दिया। रणवीर सिंह ने तुरंत अपनी और दीपिका दोनों की तस्वीर को डिलीट किया और फोटोग्राफर को धमकी दी कि आगे से उसने ऐसा किया तो ठीक नहीं होगा।

खैर, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अब भी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और इनका रिलेशन काफी मजबूत भी दिखाई देता है। अब देखना ये है कि यह रिलेशन कब नया मोड़ लेगा।

POPULAR ON IBN7.IN