नवाजुद्दीन सिद्दकी ने खोला राज, बताया कैसे पतंग पर लिखकर पहुंचाते थे लव मेसेज

आपको साल 2013 में रिलीज हुई डायरेक्टर मृगदीप सिंह लांबा की मूवी फुकरे तो याद ही होगी। इस मूवी में पुलकित सम्राट, प्रिया आनंनद को प्रपोज करने के लिए पतंग का इस्तेमाल करते हैं। फिल्म में हनी पतंग पर लव मेसेज लिखकर प्रिया की छत तक पहुंचाता। फिल्म में यह सीन काफी पंसद किया गया था। ये तो हुई फिल्म की बात लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे स्टार के बारे में बता रहे हैं जिन्होंने रियल लाइफ में फुकरे फिल्म से कई साल पहले इस प्रपोजल ट्रिक को अपनाया था।

बॉलीवुड का यह स्टार है नवाजुद्दीन सिद्दकी जिसने न किसी कबूतर का इंतजार किया, न ही किसी आधुनिक मेसेंजर का। नवाज ने पतंग उठाई अपने दिल की बात लिखी और पहुंचा दिया अपने क्रश के घर तक। आइए बताते हैं कि कैसे नवाजुद्दीन सिद्दकी उड़ाते थे प्यार की पतंग।

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ के प्रमोशन के दौरान नवाजुद्दीन सिद्दकी ने यह राज खोला था। फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ में नवाजुद्दीन सिद्दकी एक दबंग महेंद्र फौजी का रोल निभा रहे हैं। नवाजुद्दीन सिद्दकी फिल्म मुन्ना माइकल की प्रमोशन के सिलसिले में टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस निधि अग्रवाल के साथ एक रेडियो शो में पहुंचे थे।

इंटरव्यू के दौरान टाइगर, नवाज और निधि से उनके पहले प्यार के बारे में पूछा गया था। सवाल पहले टाइगर श्रॉस से पूछा गया तो टाइगर ने शर्माते हुए जवाब दिया कि हां, जब मैं फोर्थ क्लास में था तब एक टीचर पर मेरा क्रश था, इसके बाद यही सवाल नवाजुद्दीन सिद्दकी से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि हां, मेरे गांव में एक लड़की थी तो मैं पतंग पर मेसेज लिखकर उसके घर में डाल देता था।

नवाज ने बताया जब भी उन्हें कोई मेसेज उस लड़की तक पहुंचाना होता था तो वो पतंग से पहुंचाते थे। नवाज के बाद यही सवाल फिल्म की एक्ट्रेस निधि अग्रवाल से भी पूछा गया तो उन्होंने बताया कि शायद वो तीसरी या चौथी क्लास में होंगी जब उन्हें एक लड़के से अट्रैक्श हो गया था और आज वो लड़का मेरा अच्छा दोस्त है।

POPULAR ON IBN7.IN