वीडियोः कंगना रनौत को रोशन परिवार से मिली थी निजी तस्वीरें वायरल कर देने की धमकी!

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक न्यूज शो में खुलासा किया कि रोशन परिवार से उनके निजी वीडियो और तस्वीरें लीक कर दिए जाने की धमकी मिली थी। कंगना ने बताया कि उन्हें लिखित नोटिस में यह कहा गया था कि उनकी बातें नहीं मानने पर वे कंगना के निजी तस्वीरें और वीडियो लीक कर देंगे। कंगना ने बताया कि उन दिनों वह विशाल भारद्वाज की फिल्म पर काम कर रही थीं और उन्होंने (विशाल ने) कंगना को यह मश्वरा दिया कि यदि इन लोगों ने ऐसा कुछ भी कर दिया तो कंगना बुरी तरह टूट जाएंगी अतः उन्हें एक बार जाकर वुमेन कमीशन में इसकी शिकायत करनी चाहिए। कंगना ने बताया कि जब वह इस मामले की शिकायत के लिए वुमेन कमीशन में गईं तो पहले उन्हें यह आश्वासन दिया गया कि राकेश रोशन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी लेकिन बाद में कंगना को वापस वुमेन कमीशन की तरफ के कॉल आया और कहा गया कि रोशन परिवार तो हमारे बहुत अच्छे दोस्त हैं, हमें लगता कि आप मामले को बेवजह बढ़ा रही हैं।

कंगना रनौत इंडिया टीवी के शो आप की अदालत में बतौर मेहमान पहुंची थीं उन्होंने यहां अपनी निजी और व्यावहारिक जिंदगी पर खुल कर बातचीत की। बेबाक बोलने वाली कंगना ने कहा कि वुमेन कमीशन से उन्हें उस दिन से नफरत हो गई है और कंगना ने वुमेन कमीशन के लोगों को ढोंगी बताया। कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन के साथ अपने रिश्तों को लेकर भी इस शो में बातचीत की। कंगना ने कहा- 2015 में एक बार मैंने राकेश रोशन जी को कॉल करके कहा था कि आपका बेटा मेरे साथ इस तरह से करता है तो आप प्लीज उसे संभाल लीजिए। इस पर उन्होंने पहले तो कंगना की मदद करने का वादा किया लेकिन बाद में उन्हें कॉल करके कहा कि ऋतिक ना तो कंगना से मिलना चाहते हैं और ना ही तुम्हें उससे मिलना चाहिए तो इस मैटर को यहीं क्लोज कर देना चाहिए।

कंगना रनौत ने बताया कि फिल्म क्वीन रिलीज होने से पहले बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने उनसे ब्रेकअप कर लिया था लेकिन क्वी की रिलीज के बाद वह फिर से वापस आ गए थे और उन्होंने कहा कि मुझसे बहुत बड़ी गलती हो गई है। कंगना ने बताया कि ऋतिक कई बार उनसे दूर जाने के बाद वापस चले आते थे।

 

Media

POPULAR ON IBN7.IN