अंबानी की पार्टी में दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह और दिशा पाटनी-टाइगर श्रॉफ की कपल एंट्री

अंबानी बिजनेस टाइकून हैं और ऐसा कम ही होता है कि अंबानी की पार्टी हो और यह पार्टी बॉलीवुड के सुपरस्‍टार्स से सजी न हो. चाहे बॉलवुड के सुपरस्‍टार खान हों या फिर बच्‍चन परिवार... अंबानी की पार्टी में हर किसी की अटैंडेंस जरूर होती है. शुक्रवार को मुंबई में मुकेश अंबानी ने अपने गणेश स्‍थापना की पार्टी रखी जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे नजर आए. लेकिन सबसे दिलचस्‍प थे यहां पहुंचे रील और रीयल लाइफ जोड़े. जल्‍द ही फिल्‍म 'पद्मावती' में साथ नजर आने वाले दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह यहां फिर से साथ में नजर आए. दीपिका और रणवीर ने पार्टी में एक साथ शिरकत की. तो वहीं जल्‍द ही फिल्‍म 'बागी 2' में साथ नजर आने वाले टाइगर श्रॉफ भी अपनी कथित गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के साथ नजर आए.

आप भी देखें कैसे की इन जोड़ों ने पार्टी में एंट्री.
 

ambani party

दीपिका और रणवीर सिंह पार्टी में साथ-साथ पहुंचे.

ambani party

कुछ दिन पहले भी यह जोड़ी साथ में डिनर डेट पर नजर आई थी.

ambani party

दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ फिल्‍म 'बागी 2' में साथ नजर आएंगे.

लेकिन जहां टाइगर और रणवीर अपनी-अपनी कथित गर्लफ्रेंड्स के साथ नजर आए तो वहीं इन शुक्रवार को ही रिलीज हुई फिल्‍म 'ए जेंटलमैंन' के हीरो सिद्धार्थ अपनी कथित गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट की जगह अपनी को-स्‍टार जैकलीन के साथ नजर आए. फिल्‍म ही नहीं बल्कि फिल्‍म के बाहर भी इन दोनों की केमिस्‍ट्री काफी मजेदार लग रही थी.

 
ambani party

जैकलीन और सिद्धार्थ की फिल्‍म 'ए जेंटलमैन' शुक्रवार को ही रिलीज हुई है.

इस पार्टी में इन जोड़ियों के अलावा सबकी नजरें बॉलीवुड की दो स्‍टार किड जाह्नवी कपूर और सारा अली खान पर रही. सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान यहां गुलाबी अनारकली सूट में नजर आईं. बता दें कि सारा जल्‍द ही निर्देशक अभिषेक कपूर के साथ फिल्‍म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में कदम रख रही हैं. जबकि वहीं जाह्नवी कपूर खूबसूरत फ्लोरल लहंगे में नजर आईं. श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी भी जल्‍द ही बॉलवुड में एंट्री लेने वाली हैं.
 

ambani party

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान

अंबानी द्वारा आयोजित इस पार्टी में शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान अपने परिवार के साथ, काजोल, करण जौहर, विद्या बालन, बच्‍चप परिवार, जूही चावला, हेमा मालिनी जैसे कई सितारों पहुंचे. बता दें कि गणेश चतुर्थी का त्योहार 10 दिनों तक चलता है, ऐसा माना जाता है विर्सजन के बाद वह अपने माता-पिता देवी पार्वती और भगवान शिव के पास लौट जाते हैं.

POPULAR ON IBN7.IN