क्या हुआ जब पार्टी में शराब पीकर सुशांत करने लगे टेबल पर डांस…

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आजकल बॉलीवुड के सबसे व्यस्त एक्टर हो गए हैं। इस वक्त उनके पास 5 फिल्में हैं। सुशांत अपनी आने वाली अगली फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ के लिए नासा गए हुए हैं साथ ही अपनी दूसरी फिल्म केदारनाथ के लिए भी तैयारियां कर रहे हैं। केदारनाथ में बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान उनके साथ नजर आयेंगी। ये मानने में कोई दोराही बात नहीं है कि सुशांत सिंह एक टैलेंटेड एक्टर हैं। हाल ही में खबर आई है कि एक पार्टी में उन्होंने शराब पी ली थी और उसके बाद वो टेबल पर चढ़कर डांस करने लगे थे। इसके बाद पार्टी में मौजूद सभी लोगों की नजरें उन्हीं के ऊपर थीं। उस पार्टी में बॉलीवुड के कई और भी एक्टर्स मौजूद थे। ईशा गुप्ता और डिनो मोरेया उनके साथ इस पार्टी में थे।

सुशांत की अगली फिल्म चंदा मामा दूर के में वो एक अंतरिक्ष यात्री का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ जैकलिन फर्नान्डिस नजर आयेंगी। इसके आलावा एक और फिल्म में सुशांत रॉ के एजेंट का किरदार निभाएंगे, इस फिल्म की घोषणा अभी नहीं हुई है।केदारनाथ में सुशांत एक गांव वासी का किरदार निभा रहे हैं जो केदारनाथ में पिठू का काम करता है। जिसमें भारी सामान, बच्चों और औरतों को अपनी कमर पर उठा कर ले जाने का काम करते हुए नजर आयेंगे। इस किरदार के साथ न्याय करने के लिए आजकल सुशांत सिंह राजपूत एक मुश्किल जीवन जीने की कोशिश कर रही हैं। जिसमें वो जमीन पर सोते हैं और अपना शाकाहारी खाना खुद बनाते हैं। साथ ही गेहूं और बाजरे की रोटी, आलू-टमाटर की सब्जी और दाल-राजमा खाते हैं।

सुशांत ने सबसे पहले जी टीवी पर आने वाले शो पवित्र रिश्ता से अपने करियर की शुरूआत की थी। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू अपनी फिल्म ‘काई पोचे’ से किया था, इसके बाद उन्होंने कई लगातार हिट फिल्में दी थी। आज बॉलीवुड टाउन के सबसे व्यस्त एक्टर हो गए हैं। सुशांत की पर्सनल लाइफ के बारे में भी कई चर्चे सामने आए थे कि उन्होंने अपने टीवी शो की को-एक्ट्रेस से शादी कर ली थी पर कुछ समय बाद अलग हो गए थे।

POPULAR ON IBN7.IN