बहन के साथ अरमान का रिश्ता, काजोल को करता था परेशान

सलामन खान के रियलिटी शो बिग बॉस में एक दूसरे के साथ सात जन्मों का रिश्ता निभाने की कसमें खाने वाली जोड़ी तनीषा मुखर्जी और अरमान कोहली के बारे में कौन नहीं जानता। दोनों ने ही बिग बॉस घर में अपना घर बसाने की कसमें खा ली थी। लेकिन कुछ टाइम बाद सब धरा का धरा रह गया और जिस तरह दोनों के रोमांस ने सुर्खियां बंटोरी थी उसी तरह ब्रेकअप की खबरों ने भी काफी तूल पकड़ा था। वैसे दोनों की ब्रेकअप की खबरों से कोई हैरानी की बात नहीं है। बिग बॉस के सातवें संस्करण के बाद जिस तरह से दोनों अपने काम और करियर को लेकर व्यस्त हो गए थे ऐसा होना संभव था।

तनीषा और अरमान का ये प्यार कुछ दिन तो परवान चढ़ा लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। एक समय था जब बिग बॉस के घर में काजोल की बहन तनीषा और अरमान को वीकएंड के वाऊ में कह चुके हैं कि कैमरे उन पर हर वक्‍त निगाह रखते हैं, इसलिए वे सावधान रहें। सलमान की चेतावनी के बाद तनीषा ने अरमान को सबके सामने मसाज देना तो बंद कर दिया था। लेकिन वे कई बार स्‍मोकिंग रूम में एक-दूसरे को गले लगाते हुए दिखाई दिए और रात को उनकी किस ने रही सही कसर पूरी कर दी थी।

इसके बाद बिग बॉस के घर से निकलकर, दोनों की माने तो वे एक दूसरे को समय नहीं दे पा रहे थे। कम ही लोग जानते हैं कि इन दोनों के इस प्यार से तनीषा के घर वाले बिल्कुल भी खुश नहीं थे। तनीषा का परिवार नहीं चाहता था कि वो अरमान के साथ अपना कोई भी रिश्ता रखें। वहीं तनीषा की बहन काजोल तो सिरे से इस रिश्ते के खिलाफ थी।

POPULAR ON IBN7.IN