जब मिथुन के साथ लिपलॉक सीन करने पर श्रीदेवी से नाराज हो गए थे उनके घरवाले

बॉलीवुड में ऐसे कई कपल्स हैं जिनकी कहानी अधूरी ही रह गई। इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती और श्रीदेवी का नाम भी शामिल है। 80 और 90 के दशक में श्रीदेवी जैसा स्टारडम शायद ही किसी और एक्ट्रेस के पास था। उन दिनों वैसे तो उनकी जोड़ी कई एक्टर्स के साथ पसंद की गई लेकिन मिथुन के साथ श्रीदेवी को लोग अक्सर देखना पसंद करते थे। इन दोनों ने मिलकर एक साथ कई फिल्मों में काम किया। कई फिल्मों में साथ काम करने की वजह से इनकी अफेयर की खबरें भी खूब सुर्खियां बटोरने लगी। इसी बीच श्रीदेवी ने कुछ ऐसा किया कि जिससे उनके घरवाले काफी खफा हो गए। फिल्म गुरू की शूटिंग के दौरान फिल्म के डायरेक्टर के किस सीन फिल्म में डालना चाहते थे लेकिन श्रीदेवी ऐसे किसी भी सीन के सख्त खि‍लाफ थीं। इसके बावजूद भी डायरेक्टर ने फिल्म में मिथुन के साथ उनका लिपलॉक सीन डाल दिया।

फिल्म के निर्देशक उमेश मेहरा ने होठों को सीन में इस्तेमाल करते हुए श्रीदेवी और मिथुन का वो लिपलॉक शूट कर लिया। इस सीन में चेहरा भले ही श्रीदेवी का था लेकिन हॉठ को क्रॉप करके लगाया गया था। जब श्रीदेवी को इस बात की जानकारी मिली तो वह डायरेक्टर पर काफी गुस्सा हुई। 1992 में फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में श्रीदेवी ने कहा था कि मेरे मना करने के बावजूद भी किसी और के होठों को क्रॉप करके उन्हें मेरे चेहरे पर लगाकर वो लिपलॉक सीन शूट कर लिया जो कि सही नहीं था।

वहीं दूसरी तरफ निर्देशक उमेश मेहरा का ये दावा था कि ये सीन रियल है और इसके लिए श्रीदेवी मान गईं थी। फिल्म रिलीज होने के बाद भी इस सीन को लेकर काफी विवाद हुआ। लेकिन कुछ दिनों के बाद सब समान्य हो गया और सभी ने इस बात को भूलना ही बेहतर समझा।

POPULAR ON IBN7.IN