जब एक के बाद एक इंटीमेट सीन्स देकर बॉलीवुड की सबसे सेक्सी एक्ट्रेस बन गईं थी उदिता गोस्वामी

बॉलीवुड में हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस की बात जब भी होती है तो उदिता गोस्वामी का नाम अपने आप ही हमारे जेहन में आ जाती है। उदिता ने भले ही बॉलीवुड में कम फिल्में की हों, लेकिन जब भी वह पर्दे पर आई हैं रोमांस का लेवल हमेशा हाई ही देखने को मिला है। उदिता पहली बार चर्चा में तब आईं जब 2003 में उनकी फिल्म पाप रिलीज हुई। इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्रहम थे। हालांकि फिल्म कामयाबी हासिल नहीं कर सकी, लेकिन इस फिल्म के बाद उदिता इंडस्ट्री में अपना बोल्ड इमेज बनाने में कामयाब रही। पापा फिल्म में उदिता और जॉन के बीच काफी बोल्ड और इंटीमेट सीन फिल्माए गए। यही वजह रही कि इस फिल्म को उस समय का सबसे हॉट एंड बोल्ड फिल्म माना गया। वैसे तो दर्शकों ने फिल्म के बोल्डनेस का अंदाजा इसके पोस्टर को ही देखकर लगा लिया था। इस फिल्म के बाद उदिता के पास इसी तरह की फिल्में आने लगी। इसके बाद उन्होंने 2005 में जहर फिल्म में काम किया। जिसमें भी उन्होंने कई बोल्ड सीन दिए, इस फिल्म में उनके अपोजिट बॉलीवुड के सीरियल किसर इमरान हाशमी थे। फिल्म के पोस्टर पर भी उदिता ने बेयर बैक के साथ पोज किया जिसका काफी विरोध भी किया गया।

जहर फिल्म के शूटिंग के दौरान उदिता को मोहित सूरी से प्यार हो गया और कुछ ही दिनों बाद दोनों ने शादी भी कर ली। जहर के बाद उदिता एक बार फिर इमरान हाशमी के साथ अक्सर फिल्म में रोमांस फरमाती नजर आईं। अपनी पिछली फिल्मों की तरह इसमें भी उदिता ने खूब इंटीमेट सीन दिए।

लेकिन इस फिल्म के बाद उदिता काफी लंबे समय तक फिल्मों से दूर नजर आईं। लेकिन 2012 में उन्गोंने एक बार फिर ‘डायरी ऑफ ए बटरफ्लाई फिल्म से अपना कमबैक किया। लेकिन ये फिल्म पर्दे पर बुरी तरह से पिट गई। फिलहाल उदिता मोहित सूरी की पत्नी हैं और उनकी एक बेटी भी है।

POPULAR ON IBN7.IN