…जब एक पार्टी में नशे में धुत होकर सोनम कपूर से भिड़ गई थीं मलाइका अरोड़ा खान!

बॉलीवुड में आए दिन स्टार पार्टीज होती रहती हैं। वहीं इंडस्ट्री के सितारे इन पार्टी में मौज-मस्ती करते हुए दिख जाते हैं। कई बार ऐसा भी हुआ है कि ऐसी सेलेब्स पार्टी में स्टार्स पी कर टल्ली भी हो जाते हैं। कुछ समय पहले महानायक अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी में संजय दत्त शराब के नशे में पार्टी में आए थे। वहीं ऐसी ही एक पार्टी में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खान को भी नशे की हालत में देखा गया था। दरअसल मनीष मल्होत्रा की बर्थडे पार्टी थी, जिसमें कैटरीना कैफ, सोनम कपूर, करीना कपूर, सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन सहित कई बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की थी। मनीष मल्होत्रा की बर्थडे पार्टी करण जौहर ने अपनी तरफ से दी थी। पार्टी में सब एंज्वॉय कर रहे थे। लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक पार्टी में मलाइका ने कुछ ज्यादा ही शराब पी ली थी।

 

इसके बाद मलाइका अपनी सुध खोने लगीं। मिर्ची बॉलीवुड नाम के यूट्यूब चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक मलाइका इसके बाद लड़खड़ाने लगी थीं। यह देख एक्ट्रेस सोनम कपूर उनकी मदद को आगे आईं। तभी मलाइका ने उन्हें अपने पास से हटा दिया। इस दौरान वह सोनम पर भड़क भी गईं । मलाइका ने इस दौरान उन्हें अकेला छोड़ने की बात कही। उन्होंने कहा कि ‘मुझसे दूर रहो मैं खुद को संभाल सकती हूं।’ इसके बाद सोनम उनसे दूर हो गईं। मामले को ज्यादा बिगड़ता देख पार्टी के होस्ट करण और मनीष मल्होत्रा ने मलाइका को संभाला और उन्हें दूसरी तरफ ले गए।

बता दें, पिछले साल मलाइका अरोड़ा खान और अरबाज खान ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला लेकर सभी को चौंका दिया था। हालांकि इस दौरान दोनों को दोस्त की तरह साथ रहते भी देखा गया। वहीं कई बार पार्टी और छुट्टियों में मलाइका और अरबाज को साथ देखा गया था। हाल ही में दोनों मालदीव में आहिल के पहले बर्थडे पर साथ दिखे थे। दोनों के बीच अब भी दोस्ताना रिश्ता बरकरार है। डीएनए को दिए इंटरव्यू में अरबाज ने कहा था कि वो किसी रोमानियन लड़की को डेट कर रहे हैं। उन्होंने यह भी बताया था कि वो इस समय दबंग 3 की तैयारी कर रहे हैं जिसकी शूटिंग अगले साल शुरू होगी।

POPULAR ON IBN7.IN