इस काम के लिए नवाज को मिलते थे 2 रूपए, जानिए नवाज की अनसुनी बातें!

दवाई की दुकान में केमिस्ट


कुछ दिनों तक उन्होंने दवाई की दुकान में केमिस्ट की जॉब भी की, लेकिन इन सबके बावजूद उनकी एक्टर बनने की चाह कम नहीं हुई। वो मुंबई आ गए और अपनी मेहनत के बल पर फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने में कामयाब रहें। ब्लैक फ्राइडे, गैंग ऑफ वासेपुर, और कहानी जैसी फिल्मों से अपनी अलग पहचान बनाने वाले नवाजुद्दीन मुन्ना माइकल के अलावा श्रीदेवी की फिल्म मॉम में भी नज़र आएंगे।

नवाज ने किया इस बात का खुलासा


अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक इंटरव्यू में खुद इस बाद का खुलासा किया कि जव वो लोगों के सामने अपने एक्टर बनने चाह बयां करतें, तो लोग उन्हें अजीव नज़रों से देखते थें, ये सोचकर की इतने साधारण चेहरे के साथ मैं एक्टर बनने के बारे में कैसे सोच सकता हूं। अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी बेहद गरीब परिवार से हैं, इसलिए अपने संघर्ष के दिनों में उन्हें घर का खर्च चलाने के लिए वॉचमैन की नौकरी करनी पड़ी थी।

फिल्मों से पहले नवाज


वैसे क्या आप ये जानते हैं कि नवाजुद्दीन फिल्मों में आने से पहले क्या करते थे। कुछ दिनों पहले ही एक इंटरव्यू में नवाजुद्दीन ने खुद बताया था कि जब वे छोटे थे तो दोस्तों के साथ शादी में जाकर डांस करते थे और उनका डांस देखकर लोग पैसे लुटाते थे। नवाजुद्दीन वही लुटाए गए पैसे इकट्ठा करते थे, इस तरह वो 2 से 3 रूपए कमा लेते थे।

नवाज की नई फिल्म


गैंग्स व वासेपुर से लोगों के बीच आए नवाज़ अपनी असाधारण एक्टिंग की बदौलत आज इस मुकाम पहुंचे हैं। आज वो बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता बन चुके हैं। उनकी फिल्म मुन्ना माइकल जल्द ही रीलिज़ होने वाली है। इस फिल्म में वो अपना डांसिंग का हुनर दिखाते नज़र आएंगे।

POPULAR ON IBN7.IN