शाहरुख खान को किसी प्रशिक्षण की जरूरत नहीं : टाइगर श्रॉफ

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने नवोदित कलाकार टाइगर श्रॉफ से एक्शन सीखने की इच्छा जाहिर की थी। इस पर 'हीरोपंती' के अभिनेता ने कहा कि उन्हें किसी से प्रशिक्षण लेने की आवश्यकता नहीं। टाइगर से शाहरुख की इस इच्छा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "क्या यह सही है? मैं खुद शाहरुख सर का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मैं सोचता हूं कि उन्हें किसी से प्रशिक्षण लेने की आवश्यकता नहीं।"

उन्होंने कहा, "यदि वह एक्शन करना शुरू कर देंगे तो हम जैसे कलाकार क्या करेंगे? शाहरुख सर एक्शन जानते हैं। वह अपने आप में बहुत अच्छे हैं। मैंने उन्हें देखा है। वह बहुत ऊर्जावान हैं।"

टाइगर ने ये बातें गुरुवार को कपिल शर्मा के लोकप्रिय शो के दौरान कही। वह अपनी आगामी फिल्म 'मुन्ना माइकल' के प्रचार के लिए पहुंचे थे।

डांस और एक्शन से भरपूर इस फिल्म में टाइगर एक डांसर की भूमिका में दिखाई देंगे, जो पॉप संगीत के दिग्गज रहे दिवंगत माइकल जैक्शन का बड़ा प्रशंसक है।

सब्बीर खान द्वारा निर्देशित यह फिल्म 21 जुलाई को रिलीज हो रही है। एरोज इंटरनेशनल और विकी (विक्रम) रजनी द्वारा निर्मित एक्शन-संगीत से भरपूर इस मनोरंजक फिल्म से निधि अग्रवाल अपने करियर की शुरुआत कर रही हैं। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी मुख्य भूमिका में हैं।

टाइगर ने कहा कि माइकल जैक्शन और सब्बीर खान ने उन्हें यह फिल्म करने के लिए प्रेरित किया।

उन्होंने कहा, "हीरोपंती' और 'बाघी' के बाद सब्बीर सर के साथ यह मेरी तीसरी फिल्म है। इसलिए वह मेरे लिए परिवार की तरह बन गए हैं। इसके अलावा, माइकल जैक्शन हमारा फिल्म का महत्वपूर्ण केंद्र हैं। इस फिल्म के जरिए हम उन्हें छोटी सी श्रद्धांजलि देने जा रहे हैं।"

POPULAR ON IBN7.IN