करीना कपूर ने 51 हजार रूपए में किन्नर से उतरवाई बेटे तैमूर की नजर!

करीना कपूर खान का बेटा तैमूर अली खान एक बार फिर से खबरों में है। खबर है कि करीना ने तैमूर की नजर उतारने वाले एक किन्नर को 51 हजार रुपए दिए हैं। एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक, करीना और कपूर खानदान ने तैमूर की नजर उतारने के लिए एक रीति पूरी कराई थी। इसके लिए एक किन्नर को बुलाया गया था। किन्नर ने तैमूर की नजर उतारी और बदले में उसने तैमूर की मां से 51 हजार रुपए लिए। अब सोशल मीडिया में इस बात का खूब जिक्र किया जा रहा कि आखिर तैमूर अपने जन्म से ही इतनी चर्चा में रहा है कि उसे नजर तो लग ही गई होगी। इसलिए तैमूर की नजर उतारना तो काफी जरूरी हो गया था।

 

गौरतलब है कि करीना कपूर खान और सैफ अली खान का बेटा तैमूर अली खान किसी रॉकस्टार से कम नहीं है। इतनी छोटी उम्र में ही उसके कई दीवाने हैं जिन्होंने उसके नाम पर फैन पेज बनाया हुआ है। अगर उसकी हालिया तस्वीरों को देखा जाए तो वो निश्चित तौर पर एक क्यूट स्टार किड लगेगा। जिससे कि आप नजरें नहीं हटा पाएंगे। तैमूर की एक नई तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। जिसमें वो बालकनी में टंगे झूले मेे बैठकर खेलते हुए नजर आ रहा है। उनकी पुरानी तस्वीरों की ही तरह यह बिना ज्यादा समय लिए वायरल हो गई है। ऐसा लगता है कि तैमूर अपने लेजी मूमेंट्स को एंज्यॉय कर रहे है। वहीं उनके फैंस बेसब्री से तैमूर के बड़े होने का इंतजार कर रहे हैं।

 

 

 

हाल ही में एक चैट शो के दौरान बेबो यानि करीना ने अपनी मदरहुड जर्नी के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि तैमूर के साथ हर महीना उन्हें अलग महसूस होता है। मुझे लगता है कि वो मेरा और सैफ का परफेक्ट मिक्स है। मेरी तरह यानी कपूर ज्यादा। मुझे लगता है कि वो बिलकुल मेरे पिता की तरह दिखता है क्योंकि मुझे लगता है कि मैं अपने पिता की तरह दिखती हूं। इसी वजह से वो मेरे पिता की तरह ज्यादा है। करीना ने आगे बताया कि वो और उनके पति सैफ अली खान हमेशा इस बात पर बहस करते हैं कि तैमूर किसकी तरह ज्यादा दिखता है। इसके बाद निश्चित तौर पर सैफ और मैं बहस करने लगते हैं कि वो ज्यादा पटौदी है और मैं कहती हूं नहीं वो कपूर की तरह है।

POPULAR ON IBN7.IN