#SandeepAurPinkyFaraar: परिणीति चोपड़ा के साथ फरार होने को तैयार हैं अर्जुन कपूर

यशराज फिल्म्स की सुपरहिट फिल्म 'इश्कजादे' की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. 'इश्कजादे' के 5 साल बाद अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की सुपरहिट जोड़ी नई फिल्म के साथ दर्शकों के सामने होगी. यशराज बैनर की अगली फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' में जोड़ी साथ नजर आएगी, इसके डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी होंगे. यशराज बैनर के ऑफिशियल ट्विटर पेज पर इस फिल्म की सोमवार को घोषणा की गई. फिल्म में अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा ऐसे व्यक्तियों का किरदार निभाएंगे जो देश के अलग हिस्सा से ताल्लुक रखते हैं और दोनों एक-दूसरे से नफरत करते हैं.  अर्जुन और परिणीति दोनों ने ही ट्विटर पर फिल्म का अनाउंसमेंट किया है. दोनों स्टार्स नई फिल्म को लेकर उत्साहित नजर आए.
फिल्म के बारे में परिणीति ने कहा है कि 'इशकजादे' के बाद वो और अर्जुन दिबाकर के साथ काम करने का सपना देखते थे. परिणीति के मुताबिक, "उनकी फिल्में काफी अलग होती हैं और लोगों के मन में अपनी छाप छोड़ जाती हैं. मैं इस फिल्म के लिए पूरी तरह से तैयार हूं."
गौरतलब है कि, दिबाकर बैनर्जी की ये यशराज बैनर के साथ तीसरी फिल्म होगी. इससे पहले दिबाकर ने यशराज बैनर की फिल्में 'तितली' और 'ब्यमोकेश बख्शी' का निर्देशन किया था.

Media

POPULAR ON IBN7.IN