जब अनुष्का ने शाहरुख को 'सेजल' का मतलब समझाया

'जब हैरी मेट सेजल' की टीम ने फिल्म का एक और 'मिनी ट्रेल' रिलीज किया। फिल्म के इस नई अंतर्दृष्टि में अनुष्का उर्फ सेजल शाहरुख उर्फ हैरी को अपने नाम का अर्थ समझाया। इस फिल्म में अनुष्का अपने सबसे अच्छे गुजराती अवतार में नजर आ रही हैं, जो पंजाबी मुंडा हैरी को अपने नाम का अर्थ समझा रही हैं। यह मिनी ट्रेल आगे फिल्म में दिखाए जाने वाले हैरी और सेजल के रिश्ते का एक अंतर्दृष्टि रूप दर्शाता नजर आ रहा है।

फिल्म के मोंटाज में सेजल के बातूनी और बेबाक रूप को उजागर किया जा रहा है तो वहीं हैरी का स्पष्टवादी रूप नजर आया।

'जब हैरी मेट सेजल' का यह नया मिनी ट्रेल दर्शकों को हैरी और सेजल के पात्रों से खास मुलाकात करवा रहा है।

अनुष्का शर्मा ने ट्विटर के जरिए सेजल के इस प्रेरक पहलू को दर्शकों के सामने पेश किया। ट्वीट करते हुए अनुष्का ने लिखा कि, "मेरा नाम है सेजल'! सेजल का मतलब पता है?"

शाहरुख खान ने जवाब दिया, "मम! कितनी बार कहूं, मेरे लिए सेजल ही काफी है! इसके मतलब से क्या मतलब! "

यह इस वर्ष की सबसे प्रत्याशित फिल्मों में से एक है और इन छोटे और मंत्रमुग्ध कर देने वाले मिनी ट्रेल्स के साथ अब जिज्ञासा की कोई सीमा नहीं है।

फिल्म के पहले गीत 'राधा' ने सभी तिमाहियों से खूब प्रशंसा हासिल की है। लोग अब अन्य गीतों को देखने के लिए सचेत हैं, जिनमें से एक गीत शाहरुख खान द्वारा जारी किए दृश्य की वजह से पहले सी ही चर्चाओं का एक विषय बन गया है। हर मिनी ट्रेल के साथ, फिल्म के प्रति लोगों का हित ओर भी ज्यादा दोगुना होता जा रहा है।

इम्तियाज अली की कहानी अक्सर लोगों के दिलों को जीत लेती है और इस फिल्म की कहानी को भी जटिलता से बुना गया है।

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत, 'जब हैरी मेट सेजल' इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित है। फिल्म 4 अगस्त को देशभर में रिलीज होगी।

POPULAR ON IBN7.IN