पाकिस्तानी ने बताया ‘गाय का पेशाब पीने वाला’ तो परेश रावल ने ऐसे दिया जवाब

 

परेश रावल ने अलगाववादी नेता मीरवाइज उमर फारूक के ट्वीट पर गुस्सा जाहिर किया तो बदले में पाकिस्तानी शख्स ने ट्वीट में परेश रावल समेत सभी भारतीयों को गाय का पेशाब पीने वाला कहा। इसपर परेश रावल ने भी उसकी चुटकी ली। दरअसल, मीरवाइज ने इंग्लैंड और पाकिस्तान के मैच में पाक की जीत पर उनकी टीम को बधाई दी थी। मीरवाइज ने लिखा था, ‘जब हमने तरावी खत्म किया तो पटाखों की आवाज सुनी। पाकिस्तान ने बेहतरीन खेला। फाइनल के लिए शुभकामनाएं!’

मीरवाइज के इस ट्वीट पर भारत के काफी लोगों को बुरा लगा। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से सांसद और एक्टर परेश रावल ने भी मीरवाइज के लिए ट्वीट किया। परेश रावल ने लिखा कि मीरवाइज एक गद्दार, अलगाववादी और पाकिस्तान के चमचे हैं। परेश रावल ने यह भी लिखा कि मीरवाइज के ट्वीट के बारे में ज्यादा बात करने से कोई फायदा नहीं।

इसपर कई तरह के ट्वीट आए। लतीफ खान नाम के पाकिस्तानी शख्स ने परेश रावल और उनके समर्थन में बोलने वाले को उल्टा-सीधा बोलना शुरू कर दिया। लतीफ ने पहले परेश रावल और उनका समर्थन कर रहे शख्स को थर्ड क्लास के लोग बताया। इसपर परेश रावल ने लिखा कि जनाब आइना हटाके बोलिए।

लतीफ इतने पर ही नहीं रुका। उसने आगे लिखा कि आप जिधर भी पहुंच जाओ पीते तो गाय का पेशाब ही हो। इसपर परेश रावल ने लिखा, ‘तुम खुदा का बनाया लतीफा हो, तुम्हारा कोई इलाज नहीं है।’

परेश रावल पहली बार अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में नहीं है। हाल ही में खबर आई थी कि वह पाकिस्तानी फिल्मों और धारावाहिकों में काम करना चाहते हैं। लेकिन बाद में परेश रावल ने उस खबर को गलत बताया।

POPULAR ON IBN7.IN