हर नई चीज करने को लेकर आशंकित होती हैं प्रियंका

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि वह जो कुछ भी नया करती हैं, उसे लेकर आशंकित और घबराई रहती है, लेकिन वह दृढ़ विश्वास की साहस के साथ आगे बढ़ती हैं। अभिनेत्री फिलहाल प्राग में हैं।

प्रियंका ने गुरुवार को ट्विटर के जरिए अपने प्रशंसकों के सवालों के जवाब दिए, जहां एक यूजर ने उनसे पूछा, "उस समय क्या हुआ जब कुछ हासिल करने के लिए आप सबसे ज्यादा आशंकित थीं? "

इस पर अभिनेत्री ने जवाब दिया, "मैं जो कुछ भी नया करती हूं, उसे लेकर आशंकित व डरी रहती हूं, ेलेकिन दृढ़ विश्वास के साहस के साथ मैं आगे बढ़ती हूं।"

एक अन्य प्रशंसक ने उनसे पूछा कि वह नकारात्मक चीजों से कैसे निपटती है, तो उन्होंने कहा कि उनके लिए भी यह मुश्किल होता है और उन्हें भी तकलीफ पहुंचती है।

अभिनेत्री के मुताबिक, "यह मुशिकल होता है। तकलीफदेह भी होता है, लेकिन आपको सच के साथ डटे रहना है और आगे बढ़ना है और समय धीरे-धीरे सब कुछ ठीक कर देता है।"

अभिनेत्री ने कहा कि नफरत करने वालों का उनकी दुनिया में कोई वजूद नहीं है, इसलिए उन्हें ऐसे लोगों के बारे में कुछ नहीं कहना है।

एक अन्य प्रशंसक ने प्रियंका (34) से पूछा कि जो महिलाएं अपने पंसदीदा क्षेत्र में कुछ हासिल करना चाहती हैं तो उन्हें वह क्या सलाह देना पसंद करेंगी?

प्रियंका ने इसका जवाब दिया, "जब आप कुछ चुनते हैं, तो इसमें अपना सबकुछ लगा दें।"

POPULAR ON IBN7.IN