रणबीर संग हमेशा काम चाहते हैं इम्तियाज

रणबीर कपूर के साथ 'रॉकस्टार' और 'तमाशा' जैसी फिल्मों में काम कर चुके इम्तियाज अली 'बर्फी' के अभिनेता के साथ काम कर थके नहीं हैं, वह हमेशा उनके साथ काम करना चाहते हैं। इम्तियाज ने 'हिंदी मीडियम' की विशेष स्क्रीनिंग में कहा, "मैं हमेशा रणबीर के साथ फिल्म करने की उम्मीद करता हूं। जब मैंने 'तमाशा' में उनके साथ काम किया तो उनकी कुछ तस्वीरें क्लिक कर राजकुमार हिरानी को भेजी और कहा कि वह पहले ही संजय दत्त जैसे दिखते हैं, मुझे लगता है कि रणबीर के लिए यह एक बड़ी सराहना थी।"

उन्होंने कहा, "और जब रणबीर और राजू सर ने मुझे फिल्म (संजय दत्त पर बायोपिक) से अपनी लुक दिखाई, मुझे लगा कि यह किरदार के अविश्वसनीय रूप से करीब है और मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि वह फिल्म में क्या करते हैं।"

मीडिया से बातचीत के दौरान, इम्तियाज ने फिल्म 'बाहुबली' की सफलता के बारे में कहा, "भारतीय सिनेमा काफी आगे बढ़ रहा है। यह गर्व की बात है कि हमारे पास इस तरह की भव्य और बजट वाली 'बाहुबली' जैसी फिल्में हैं।"

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के साथ आगामी फिल्म के बारे में पूछे जाने पर इम्तियाज ने कहा कि वह इस बारे में ज्यादा नहीं बोल सकते।

POPULAR ON IBN7.IN