खुलासा: रॉकस्टार रणबीर को मुन्ना भाई बनाने के पीछे है किसका हाथ...

पिछले महीने रणबीर कपूर की वह तस्वीरे सोशल मीडिया पर खूब छाई थीं, जिनमें उनके संजय दत्त वाले लुक का खुलासा हुआ था. रणबीर संजय दत्त से दिखना के लिए इंटरनेट सेंसेशन और स्टेंडप कॉमेडियन डॉक्टर संकेत भोसले से मदद ले रहे हैं. संकेत भोसले संजय दत्त, सलमान खान, फरहान अख्‍तर और सोनू निगम समेत कई बॉलीवुड स्टार्स की मिमिक्री के लिए जाने है. रणबीर कपूर आजकल संजय दत्त पर बनने वाली बायोपिक को लेकर सबसे ज्यादा गंभीर हैं. इस फिल्म में अपने अभिनय और लुक को लेकर रणबीर बहुत मेहनत कर रहे हैं.
 

 
ranbir


वह कोई भी कसन नहीं छोड़ना चाहते. संजय दत्त को कॉपी करना और उनके जैसा दिखना उनके लिए इतना आसान भी नहीं होगा, क्योंकि दोनों में बमुश्किल ही कुछ कॉमन हो या कुछ मिलता जुलता हो. ऐसे में रणबीर इस फिल्म में अपने लुक्स और हावभाव को संजय दत्त जैसा बनाने के लिए किसी की भी मदद लेने से नहीं कतरा रहे. 


मिड डे से बात करते हुए संकेत ने कहा- ‘’ मैं रणबीर से करीब 4 महीने पहले ही मिला था. शुरुआत में वह यह जानकर हैरान हो गए थे कि मैं एक डॉक्टर हूं. हम लगभग 3 घंटों तक साथ रहे और सिर्फ संजय सर के बारे में ही बातें करते रहे. वह मेरे वीडियो से काफी प्रभावित थे कि मैं कैसे इतनी आसानी से संजय दत्त की नकल कर लेता हूं. ‘’ 

 
sugandha mishra sanket



28 साल के संकेत ने कहा कि रणबीर ने उनसे संजय सर से जुड़े बहुत सवाल पूछे. संकेत ने कहा कि संजय दत्त के बोलने और चलने के ढंग के बारे में रणबीर ने काफी बारीकियों को समझने से जुड़े सवाल पूछे. उन्होंने कहा कि वह सब कुछ जान लेना चाहते थे.

POPULAR ON IBN7.IN