सोनम का प्रशंसकों से ट्रॉल न करने का आग्रह

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री सोनम कपूर ने प्रशंसकों और सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं से आग्रह किया है कि वे हस्तियों पर ट्रॉल न करें और न ही उनसे पर्सनल हों। सोनम ने ट्विटर पर रविवार को यह बात कही।

उन्होंने कहा, "मैं अपने समर्थकों और प्रशंसकों से अनुरोध करती हूं कि वे किसी से नफरत न करें और हस्तियों के प्रति व्यक्तिगत न हों। कृपया याद रखें कि किसी की हा में हा करना चापलूसी का सबसे अच्छा तरीका है। कृपया पर्सनल न हों और ट्रॉल न करें।"

उल्लेखनीय है कि 21 अप्रैल को सोनम द्वारा लिखे ब्लॉग में राष्ट्रगान पर लिखी गई कुछ लाइनों ने उन्हें ट्रोलिंग का शिकार बना दिया है।

सोनम ने अपने इस कॉलम में एक जगह लिखा, "मैं गर्व से खुद को भारतीय कहती हूं। मैं अपने देश को प्यार करती हूं, लेकिन आप में से कुछ के लिए मैं 'राष्ट्र विरोधी' हूं, क्योंकि मैं सवाल पूछती हूं या अपनी एक राय रखती हूं। राष्ट्र गान एक बार फिर से सुनिए। बचपन में सुनी हुई लाइनें फिर से याद कीजिए, 'हिंदू , मुस्लिम, सिक्ख, ईसाई..।"

इससे पहले अभिनेत्री ने वर्ष 2015 में मुंबई के चर्चित मांस प्रतिबंध पर एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, "कुछ असहिष्णु गलत सोच के कारण भारत 'तीसरी दुनिया' ही रह जाएगा।"

POPULAR ON IBN7.IN