'बागी 2' में फिर बागी बने नजर आएंगे टाइगर श्रॉफ

पिछले साल अप्रैल में रिलीज हुई टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्‍म 'बागी' को दर्शकों ने काफी पसंद किया था और इस फिल्‍म में टाइगर श्रॉफ जबरदस्‍त एक्‍शन करते हुए नजर आ रहे थे. अइस फिल्‍म का सीक्‍वेल आ रहा है और सोमवार को इस फिल्‍म का पहला पोस्‍टर रिलीज किया गया है. फिल्‍म के पोस्‍टर में टाइगर श्रॉफ का चेहरा तो नजर नहीं आ रहा लेकिन इसका पोस्‍टर काफी दमदार लग रहा है. 'बागी' का सीक्वल यानी 'बागी 2' अगले वर्ष 27 अप्रैल को रिलीज होगा. इस बार इस फिल्‍म को कोरियोग्राफर और फिल्मकार अहमद खान डायरेक्‍टर करेंगे. ट्विटर पर फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए उन्होंने कहा, 'यहां हम फिर, 'बागी 2' में साजिद नाडियाडवाला, अहमद खान..एनजीईमूवीज..फॉक्सस्टार हिंदी.'



'बागी 2' की पहली झलक से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म एक्‍शन से भरपूर है. इसके पोस्टर में टाइगर के हाथ में बंदूक नजर आ रही है. फिल्म का पोस्टर अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर जारी किया गया. पोस्‍टर में टाइगर खड़े नजर आ रहे हैं लेकिन उनके पूरे लुक को काफी चेंज किया गया है इसलिए उन्‍हें पीछे से पहचानना मुश्किल है. उनके बालों से लेकर उनके फिजिक तक में काफी बदलाव दिख रहा है.

फिल्म को पंच लाइन दी गई है, 'रेबेल फॉर लव.' इस पोस्टर को टीम टाइगर श्रॉफ नाम के ट्विटर हैंडल से भी पोस्ट किया गया है जिसके कैप्शन में लिखा है, 'और अभी तो हमने स्टार्ट किया है.' टाइगर श्रॉफ की इस फिल्‍म का पोस्‍टर देखते ही देखते ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा.
 
'बागी' साल 2016 में अप्रैल में रिलीज हुई थी और इस‍ फिल्‍म में टाइगर श्रॉफ के साथ श्रद्धा कपूर नजर आयी थीं. 'बागी' तेलगु फिल्‍म 'वर्षम' का रीमेक थी. तेलगु की 'वर्षम' में मुख्‍य भूमिका में 'बाहुबली' के एक्‍टर प्रभास नजर आए थे. 'बागी' को सब्बीर खान द्वारा निर्देशित किया गया था. फिल्‍म में टाइगर के साथ ही श्रद्धा कपूर भी एक्‍शन करते हुए नजर आई थीं.

टाइगर श्रॉफ जल्‍द ही एक और फिल्‍म 'मुन्‍ना माइकल' में नजर आने वाले हैं. यह फिल्‍म मुंबई के तीन बत्ती में रहने वाले एक लड़के की कहानी है जिसे डांसिंग का शौक है. वह माइकल जैक्सन को अपना आदर्श मानते हुए बड़ा हुआ है.

 

 



Media

  • Agency: IANS