बेटे अबराम के साथ डोरेमोन देखते हैं शाहरुख खान

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान का लाडला बेटा अबराम हमेशा से ही उसके भाई-बहन (आर्यन और सुहाना) से ज्यादा मीडिया अटेंशन लेता रहा है। जहां अबराम और सुहाना मीडिया के सामने आने से कतराते हैं वहीं अबराम हाल के वक्त में मीडिया से सबसे ज्यादा दो-चार हुआ है। अपने पिता के साथ अक्सर नजर आने वाला अबराम अच्छी तरह समझता है कि लोगों का ध्यान अपनी ओर कैसे आकर्षित किया जाए। शाहरुख मानते हैं कि उनके लिए एक परफेक्ट दिन तब होता है जब वह अपने बच्चों और परिवार को वक्त दे पाते हैं। उन्होंने द इंडियन एक्सप्रेस से कहा- सुकून के दिन पर मैं बच्चों के साथ वक्त बिताता हूं। अगर मैं अपनी बेटी के साथ होता हूं तो प्रेटी लिटिल लायर्स या कुछ चिक फ्लिक्स देखता हूं।”

वहीं अपने बेटे के साथ वक्त बिताने की बात पर शाहरुख ने बताया- अगर मैं बेटे के साथ बेठा होता हूं तो मैं डोरेमॉन देखता हूं, बड़े बेटे के साथ होने पर कोरिया से जुड़ा कुछ गहरा और डरावना सा देख लेता हूं, जो मेरी समझ में तो नहीं आता पर मेरा बेटा समझता है। इसलिए उनके साथ फिल्में देखना, आलू चिप्स खाना और कोला पीना, शॉर्ट्स पहन कर बिस्तर पर आराम फरमाना। मुझे लगता है कि यही एक परफेक्ट दिन होता है। शाहरुख के हालिया काम की बात करें तो 2017 में रिलीज हुई फिल्म रईस से पहले 2016 के अंत में वह गौरी शिंदे निर्देशित फिल्म डियर जिंदगी में नजर आए। इस फिल्म में उन्होंने डॉ. जहांगीर खान का किरदार निभाया था। फिल्म में दिखाए गए तीन दृष्य- समंदर के साथ कबड्डी खेलना, कुर्सी पर झूलना और चीजों की मरम्मत करना जैसी चीजें फिल्म देखने वालों के मन को छू गईं।

जब शाहरुख से पूछा गया कि असल जिंदगी में कौन सी चीज है जो उनके बच्चे इनमें से सबसे ज्यादा पसंद करते हैं तो शाहरुख ने जवाब दिया- समंदर के साथ कबड्डी खेलना। शाहरुख ने कहा- कुर्सी पर झूलना तो जाहिर तौर पर नहीं। यदि आप किसी से प्यार करते हैं तो इसे खुद तक सीमित रखने से बेहतर है कि आप उससे कह दें। मुझे समंदर से कबड्डी खेलने वाला कॉन्सेप्ट पसंद आया था। अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो अब शाहरुख जल्द ही अनुष्का शर्मा के साथ फिल्म द रिंग में नजर आएंगे। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग अलग-अलग देशों में हुई है।

POPULAR ON IBN7.IN