संजय दत्त के पड़ोसियों के विरोध के बाद रणबीर कपूर को रोकनी पड़ी फिल्म की शूटिंग

नई दिल्ली:   रणबीर कपूर को संजय दत्त बायोपिक की शूटिंग  बीच में ही रोकनी पड़ी. दरअसल वह संजय दत्त के पाली हिल स्थित घर के बाहर शूट कर रहे थे, लेकिन दत्त के पड़ोसी शूटिंग के विरोध में प्रदर्शन करने लगे.  खबर के अनुसार प्रदर्शन शुरू होते ही रणबीर घर के अंदर चले गए वहीं राजकुमार हीरानी ने लोगों से माफी मांगते हुए शूटिंग समाप्त करने के लिए 10 मिनट का वक्त मांगा. फिल्म की शूटिंग सुबह करीब 6 बजे शुरू हुई थी, इसके तीन-चार घंटे बाद दत्त के पड़ोसियों ने शूटिंग का विरोध करते हुए अपनी गाड़ियां शूटिंग स्पॉट पर ही पार्क कर दी. मुताबिक फिल्म के क्रू ने काफी गंदगी फैलाई थी, जिसके लिए हीरानी ने माफी मांगते हुए उसे साफ करवाने का वादा किया.

घर के बाहर रणबीर के फरारी में सवार होकर दत्त के घर के अंदर जाने का सीक्वेंस शूट किया जा रहा था. पाली हिल रेसिडेंट असोसिएशन के मधु पोपलाई ने  बताया, "इसके लिए पूरा रोड ब्लॉक कर दिया गया था. यूनिट ने सड़क पर काफी गंदगी फैलाई थी. उन्होंने पेपर प्लेट, कप जहां तहां फेंके थे. हमें यह भी नहीं पता था कि यहां फिल्म की शूटिंग होनी है. फिल्म की यूनिट ने रेसिडेंट्स असोसिएशन को इस बारे में न सूचना दी और न ही इसके लिए अनुमति ली थी."

कहा जा रहा है कि बाकी की शूटिंग संजय दत्त के घर के अंदर होगी. घर के अंदर ही सेट तैयार किया गया है. एक क्रू मेंबर ने  को बताया, "पाली हिल पर थोड़ी समस्या हो गई थी और हीरानी को खुद बाहर आकर लोगों से माफी मांगनी पड़ी. शूट के बाद हमने यह सुनिश्चित किया कि वहां फैली गंदगी साफ की जाए." मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार हीरानी द्वारा माफी मांगने के बाद दत्त के पड़ोसी शांत हुए और शूटिंग शांतिपूर्वक पूरी की गई.

इस बीच, संजय दत्त बने रणबीर कपूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार शेयर हो रही हैं. संजय के किरदार के लिए रणबीर ने करीब 13 किलो वजन बढ़ाया है.
 

ranbir

संजय दत्त बायोपिक की शूटिंग के दौरान रणबीर कपूर
 

ranbir

संजय दत्त बायोपिक की शूटिंग के दौरान रणबीर कपूर

संजय दत्त की बायोपिक में विकी कौशल संजय दत्त के दोस्त की भूमिका में नजर आएंगे. इस बीच रणबीर अपनी आगामी फिल्म 'जग्गा जासूस' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. वहीं संजय दत्त 'भूमि' की शूटिंग में व्यस्त हैं.

POPULAR ON IBN7.IN