खोने के लिए कुछ नहीं : स्वरा भास्कर

 

 

मुंबई:  अपनी साफगोई और किसी भी मुद्दे पर खुलकर बोलने के लिए पहचानी जाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर का कहना है कि उनके पास खोने के लिए बहुत कुछ नहीं है। स्वरा ने कहा, "मेरे पास ऐसा कुछ नहीं है, जिसके खोने का मुझे डर हो। मैं शाहरुख खान या आमिर खान नहीं हूं। मेरे पास खोने के लिए करोड़ों रुपये के विज्ञापन भी नहीं हैं। मेरे पास बहुत संपत्ति या कंपनी भी नहीं है। मुझे क्या नुकसान होगा? और, मुझे नहीं लगता कि बॉलीवुड इतनी संकीर्ण सोच का है कि मेरे विचारों की वजह से मुझे किसी फिल्म में न लिया जाए।"

अभिनेत्री ने हालांकि कहा कि उनकी फिल्मों के निर्माताओं को उनके इस रुख से शायद थोड़ी परेशानी होती है, जिसका समाधान भी उन्होंने निकाल लिया है।

बकौल स्वरा, "निर्माताओं की चिंता को देखते हुए मैंने तय किया है कि फिल्म रिलीज होने से दो महीने पहले तक मैं किसी भी मुद्दे पर वह सबकुछ कहना जारी रखूंगी, जो कहना चाहती हूं। इसके बाद सिर्फ फिल्म के बारे में बोलूंगी।"

29 वर्षीया अभिनेत्री हाल ही में 'अनारकली ऑफ आरा' फिल्म में नजर आई हैं, जिसमें उनके अभिनय की खूब तारीफ हुई है। वह आगामी रोमांटिक कॉमेडी 'आपके कमरे में कोई रहता है' में दिखाई देंगी, जो गौरव एस. सिन्हा के निर्देशन में है।

अभिनेत्री ने इस बारे में सीएनएन-न्यूज18 के कार्यक्रम 'ऑफ सेंटर' में बात की, जिसका प्रसारण शनिवार को होगा।

POPULAR ON IBN7.IN