बाहुबली-2 का नया पोस्टर रिलीज

प्रभास की फिल्म बाहुबली का लेटेस्ट पोस्टर रिलीज किया गया है। इस पोस्टर में बाहुबली यानी प्रभास एक पेड़ पर दौड़ते नजर आ रहे हैं। यह पोस्टर इशारा दे रहा है कि यह फिल्म कितनी ग्रैंड होने वाली है। एस.एस.राजमौली की फिल्म बाहुबली-2 को इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बताया जा रहा है। बजट से लेकर विजुअल इफेक्ट्स कई मामलों में बड़ी है। केवल इतना ही नहीं टाइम के मामले में भी यह खबर आगे निकल रही है। जी हां बता दें कि बाहुबली-2 दो घंटे पचास मिनट लंबी फिल्म है। ट्रेड एनालिस्ट श्रीधर पिल्लई से बातचीत में फिल्म के डायरेक्टर ने इस बारे में बात की। बता दें कि इस फिल्म का पहला हिस्सा यानी बाहुबली:द बिगनिंग दो घंटे 38 मिनट लंबी थी।

एक तरफ जहां फैन्स फिल्म को लेकर इतने एक्साइटेड हैं। वहीं फिल्म की लंबाई सुनकर अब लोग यह सोचने में बिजी हो गए हैं कि आखिरकार फिल्म में क्या-क्या दिखाया जाना है। आजकल जहां फिल्म मेकर्स अपनी फिल्मों को शॉर्ट और क्रिस्पी रखना पसंद करते हैं वहीं राजामौली ने फिल्म को अच्छा खासा डिटेल में बनाया है।

28 अप्रैल को प्रभास की फिल्म बाहुबली-2 रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का पहला हिस्सा दोबारा 7 अप्रैल को रिलीज किया गया। यह सब इस फिल्म के लिए एक्साइटमेंट बनाए रखने के लिए किया जा रहा है। ताकि लोग बाहुबली-2 में होने वाले एक्शन से पहले पछली फिल्म बाहुबली:द बिगिनिंग की यादें ताजा कर लें। अब जबकि बाहुबली-2 की रिलीज भी करीब है। हम आपके लिए लेकर आए हैं फिल्म से जुड़े कुछ ऐसे फैक्ट्स जो शायद ही आपको याद हों।

शिवगामी का लुक: रानी मां शिवगामी बाहुबली:द बिगिनिंग की शुरुआत में ही मर जाती हैं। उन्हें लाल बॉर्डर वाली हरी साड़ी पहने दिखाया जाता है। बाहुबली-2 में वह उसी साड़ी में दिखाई देंगी। उन्हें छोटे से महेंद्र बाहुबली को प्रजा से मिलवाते दिखाया जाएगा। इत्तेफाक से पहली फिल्म के पोस्ट क्रेडिट सीन में शिवगामी को उसी साड़ी में देखा गया है कि वह दुखी होकर किसी को प्यार से छू रही हैं। हो सकता है यह अम्रेंद्र बाहुबली का मृत शरीर हो। इससे साफ है कि बाहुबली की मौत होती है। महेंद्र बाहुबली को उसी दिन युवराज घोषित किया जाता है और उसी दिन शिवगामी की मौत हो जाती है।

 

 

 

Media

POPULAR ON IBN7.IN