राम गोपाल वर्मा ने टाइगर श्रॉफ पर किए भद्दे कमेंट तो मां आयशा श्रॉफ बोलीं

फिल्म मेकर राम गोपाल वर्मा अपने ट्विटर अकाउंट के चलते अकसर ही सुर्खियों में रहते हैं। ऐस लगता है कि ट्विटर पर स्टार्स को ट्रॉल करना उनका फेवरेट काम बन गया है। ट्विटर पर ट्रॉल करने में भी वह टाइगर श्रॉफ पर कुछ ज्यादा ही कमेंट करते हैं। हाल ही में उन्होंने टाइगर श्रॉफ पर कई भद्दे कमेंट किए। उन्होंने टाइगर को महिला यहां तक कि ट्रांस जेंडर भी कहा। यह सब उन्होंने विद्युत जामवाल से फोन पर बातचीत के दौरान कहा था। इसके बाद जब राम गोपाल वर्मा ट्विटर पर टाइगर और विद्युत की तुलना करते हुए विद्युत पर कमेंट करने लगे तो विद्युत ने वह राम गोपाल वर्मा की ऑडियो रिकॉर्डिंग ट्विटर पर शेयर कर दी।

राम गोपाल वर्मा की इस हरकत पर एक तरफ जहां टाइगर श्रॉफ ने कोई रिएक्शन नहीं दिया। वहीं उनके पिता जैकी श्रॉफ और बहन कृष्णा श्रॉफ ने फिल्म मेकर राम गोपाल वर्मा को जवाब दिया है। राम गोपाल वर्मा के साथ सरकार-3 में काम कर चुके जैकी श्रॉफ ने कहा, मैं क्या कह सकता हूं? मेरे बेटे का कुछ लोगों पर ऐसा असर है कि वह उस पर कमेंट करने के लिए काम तक छोड़ देते हैं।

टाइगर की बहन कृष्णा ने कहा, अपने शुरुआती करियर में ही मेरे भाई का असर ऐसे लोगों पर पड़ा है जो एक लंबे समय से इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। एक तरफ जहां टाइगर की बहन और पापा जैकी श्रॉफ ने इस अंदाज में जवाब दिया। टाइगर की मां आयशा श्रॉफ ने कहा, कुत्ते भौंकते रहते हैं कारंवा गुजरता रहता है।

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब राम गोपाल वर्मा ने टाइगर श्रॉफ पर कमेंट किया हो। इससे पहले वह टाइगर को अपने पिता से माचो बनना सीखने की सलाह दे चुके हैं। इतना ही नहीं उन्होंने उनकी एक तस्वीर की तुलना उर्मिला मातोंडकर के रंगीला फिल्म वाले एक पोज से की थी।

POPULAR ON IBN7.IN