जब 'बेगम जान' से मिलीं 'बेगम जान'

कोलकाता:  रिश्तों में कड़वाहट की बात को गलत साबित करते हुए बांग्ला अभिनेत्री व राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनत्री रितुपर्णा सेनगुप्ता ने बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन के साथ गर्मजोशी से मुलाकात की और खुशी-खुशी कैमरे के सामने तस्वीर भी खिंचाई। गौरतलब है कि विद्या बालन अभिनीत फिल्म 'बेगम जान' रितुपर्णा अभिनीत बांग्ला फिल्म 'राजकहिनी' की हिंदी रूपातंरण है। दोनों फिल्में श्रीजीत मुखर्जी ने बनाई है।

विद्या ने सोमवार देर रात एक कार्यक्रम में कहा, "'राजकहिनी' के हिंदी रूपांतरण में काम करने पर मैं बेहद खुश हूं। मैं श्रीजीत की पहली हिंदी फिल्म का हिस्सा बनने पर बेहद खुश हूं। आप लोगों ने 'राजकहिनी' को बहुत प्यार दिया है..और यह बेहतरीन फिल्म है। मैं सबसे यही चाहती हूं कि वे 'बेगम जान' को भी प्यार दें।"

फिल्म 'राजकहिनी' का हिस्सा रहीं अभिनेत्री प्रियंका सरकार ने इसके हिन्दी रूपांतरण की अभिनेत्री गौहर खान के साथ तस्वीर खिंचवाई।

सरकार ने ट्वीट किया, "एक कहानी, अलग भाषाएं..समान रूह, कई शरीर..दैवीय प्रेम, विविध भाव..यह 'बेगम जान' की भावना है।"

श्रीजीत मुखर्जी की पहली हिंदी फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में विद्या बालन एक वेश्यालय की मालकिन की भूमिका में हैं, जिसे देश के बंटवारे के बाद कई प्रकार की दुश्वारियों का सामना करना पड़ता है।

POPULAR ON IBN7.IN