एक्‍ट्रेस किम शर्मा ने 'दिवालिया' होने की खबरों को कहा 'बकवास'

नई दिल्‍ली: हाल ही में खबरें थीं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा को उनके पति अली पुंजानी ने 'दिवालिया' कर दिया है. इन खरों के खंडन के लिए किम शर्मा को थाइलैंड में चल रहे कोल्‍डप्‍ले के कॉन्‍सर्ट को छोड़कर आना पड़ा है. किम शर्मा ने कई ट्वीट्स कर इन सभी खबरों का खंडन किय है. खबरें हैं कि किम शर्मा के पति ने दूसरी महिला के चलते उनसे रिश्ता तोड़ दिया है. बता दें कि किम ने केन्या बेस्ड एक बहुत बड़े बिजनेस से साल 2010 में शादी की थी. वो पिछले कुछ महीनों से मुंबई में रह रही हैं. मीडिया में खबरें थीं कि किम मुंबई से लौट आई हैं और इस आर्थिक समस्याओं से जूझ रही हैं.

किम ने ट्वीट किया, 'बात का बतंगड़ बनाया जा रहा है.' उन्‍होंने लिखा, ' मैं अलग-अलग एंगल से आ रही इन खबरों पर नजर नहीं रख सकती. बता दें कि एक नजदीकी सोर्स के माध्‍यम से खबर प्रकाशित की थी कि अली ने किम को एक दूसरी महिला के लिए छोड़ दिया है और अब किम शर्मा मुंबई में अपने व्‍यवसाय को जमाने की कोशिश कर रही हैं.
 
किम शर्मा ने अपने ट्वीट के माध्‍यम से इन सभी खबरों का खंडन किया है और पिंकविला से बात करते हुए इन्‍हें कोरी अफवाह बताया है. किम शर्मा ने पिंकविला से बातचीत में कहा, ' यह सब बकवास है. मैं ऐसी किसी भी बेकार खबर पर कोई टिप्‍पणी नहीं करना चाहती हूं.'

एक सूत्र ने  से बातचीत के दौरान कहा कि अली ने किम को छोड़ दिया क्योंकि वो दूसरी महिला की तरफ आकर्षित हो गया. विडंबना यह है कि जब अली किम से मिला था तो वह अच्छा नहीं दिखता था और मोटा था लेकिन अब क्योंकि वो प्यार में है उसने अपना वजन घटा लिया है और अच्छा दिखने लगा है. लेकिन किम के पास पैसा या फिर आर्थिक सुरक्षा नहीं है. वर्तमान में वो मुंबई में अपना खुद का बिजनेस शुरू करने का प्लान कर रही हैं ताकि खुद को आर्थिक तौर पर मजबूत बना सकें.

किम शर्मा ने मोहबासा में साल 2010 में अली के साथ शादी कर ली थी और उसके बाद वो केन्या बस गई थीं. किम ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है. उन्‍होंने शाहरुख खान और अमिताभ बच्‍चन की फिल्‍म 'मोहब्‍बतें' से साल 2000 में अपने बॉलीवुड करिय की शुरुआत की थी. इसके बाद वह 'तुम से अच्‍छा कौन है', 'नहले पे दहला', 'कहता है दिल बार-बार' और 'जिंदगी रॉक्‍स' जैसी फिल्‍मों में काम किया.

Media

POPULAR ON IBN7.IN