सीबीआई अफसर बनकर किया एक्ट्रेस का अपहरण

मुंबई में एक अभिनेत्री का अपहरण करने का मामला सामने आया है। अर्चना नाम की एक्ट्रेस का कुछ गुंड़ों ने सीबीआई अफसर बनकर अपहरण कर लिया था। लेकिन जब उस पता लगा कि ये अपहरणकर्ता फर्जी सीबीआई अधिकारी हैं तो आरोपी उसे छोड़कर चले गए। एक्ट्रेस ने यहीं हार नहीं मानी अर्चना ने अपहरणकर्ताओं की कार को ऑटो से पीछा किया और एक आरोपी को दबोच लिया। अर्चना को एक कॉल आया था, जिसमें उसे काम ऑफर किया गया था। इसके बाद उसे मुलाकात के लिए बुलाया गया। जहां पर एक्ट्रेस का दो लोग कार में इंतजार कर रहे थे, जब वह वहां पहुंची तो उसे अपनी कार में बैठा लिया। इसके बाद अपहरणकर्ताओं ने एक्ट्रेस को बताया कि वे सीबीआई अधिकारी हैं या तो उन्हें एक लाख रुपए दे दो वरना उसे वेश्यावृति के आरोप में हिरासत में ले लेंगे।

अपहरणकर्ताओं ने पहले एक्ट्रेस की मां को कॉल किया और उसके बाद उसके पिता को कॉल किया, लेकिन दोनों जगह ही बात नहीं बनी। एक्ट्रेस के पिता ने कहा कि उनके पास पैसा नहीं है तो उन्होंने कहा कि अपना घर गिरवी रख दो। इसके बाद अर्चना ने अपहरणकर्ताओं को कहा कि मुझे मेरा फोन दे दो मैं मेरे दोस्त से मदद ले सकती हूं। इसके बाद एक्ट्रेस ने अपने दोस्त को कॉल किया और कहा कि वह उसके भाई को 50 हजार रुपए दे दे।

इसके बाद अपहरणकर्ता कार को एयरपोर्ट की ओर ले गए, जहां फिरौती की रकम वसूलनी थी। अंग्रेजी अखबार मिड-डे से बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया, ‘जब वे एयरपोर्ट की ओर जा रहे थे तो एक पुलिस वाले ने उनकी कार रोकी। इसके बाद एक शख्स कार से बाहर निकला और पुलिस वाले को रिश्वत के कुछ पैसे दे दिए। इसके बाद मुझे पता लगा कि ये फर्जी हैं।’ अर्चना ने जब देखा कि उनका भाई पैसे लेकर आ रहा है तो उसने चिल्लाना शुरू कर दिया कि पुलिस को कॉल करो। जब अपहरणकर्ताओं को लगा कि उनकी पोल खुल गई है तो वे अर्चना को कार से बाहर फेंककर भाग गए।

अपहरणकर्ता उसकी कार की चाबी, कागजात, दो फोन और एटीएम कार्ड ले गए थे। इसके बाद अर्चना ने ऑटो से उनकी कार का पीछा किया। आगे जाकर दोनों वाहन ट्रैफिक में फंस गए थे। इसके बाद अर्चना ऑटो से उतरकर उस कार तक पहुंची और एक आरोपी को कार से बाहर खींच लिया। लेकिन उनकी मदद को कोई आगे नहीं आया। वहां पास में बैठा एक भिखारी यह सब देख रहा था। इसके बाद भिखारी अर्चना की मदद को आगे आया और एक आरोपी को दबोच लिया। इसके बाद एक्ट्रेस की आरोपी को पुलिस थाने तक ले जान में भिखारी ने मदद की।

Media

POPULAR ON IBN7.IN