IPL 2017: दिशा पटानी आईपीएल के लिए खुद कॉरियोग्रोफ कर रही हैं अपना डांस

नई दिल्‍ली: बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का आगाज काफी धमाकेदार अंदाज में हुआ. बुधवार को हैदराबाद में आईपीएल के 10वें सीजन की शुरुआत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच राजीव गांधी इंटरनेशनल स्‍टेडियम में हुए मैच से हुई. हैदराबाद में शुरू हुए इस सीजन की शुरुआत एक्‍ट्रेस एमी जैक्‍सन के धमाकेदार परफॉर्मेंस से हुई. लेकिन अब बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी इंदौर में अपने परफॉर्मेंस के लिए काफी उत्‍साहित हैं. दिशा पटानी इस साल पहली बार आईपीएल में परफॉर्म करने वाली हैं.

दिशा 8 अप्रैल को इंदौर में परफॉर्म करेंगी. डेकन क्रॉनिकल की खबर के अनुसार दिशा  पटानी का कहना है कि वह ऐसे किसी मौके के गंवाने के मूड में नहीं थीं और इस परफॉर्मेंस के लिए काफी एक्‍साइटेड हैं. दिशा ने इतने बड़े इवेंट के लिए अपना डांस तैयार करने के लिए किसी कॉरियोग्राफर की मदद नहीं ली है. बल्कि दिशा पटानी इसके लिए अपना डांस खुद तैयार कर रही हैं.

 
sara ali khan disha patani tiger shroff


आईपीएल में अपने परफॉर्मेंस पर बात करते हुए  दिशा ने बताया, ऐसे जबर्दस्त इवेंट में कौन परफॉर्म नहीं करना चाहेगा. जब इसे लेकर मुझसे बात की गई तो मैं ना नहीं कह पाई. यह एक एक्साइटिंग इवेंट होने वाला है. इतनी बड़ी ऑडियंस के सामने प्रस्‍तुति देना मेरे लिए बेहतरीन एक्सपीरियंस होगा. मैं इस मौके पर अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस देने की कोशिश करूंगी. मैं इसके लिए खुद कोरियोग्राफ कर रही हूं. मैं किंग्स इलेवन पंजाब के थीम सॉन्ग, कौन तुझे, चुल, लैला और बेफिक्रा के मैश पर परफॉर्म करूंगी.'

शनिवार को इंदौर के हॉल्‍कर क्रिकेट स्‍टेडियम में होने वाला यह मैच किंग्‍स इलेवन पंजाब और साइसिंग पुणे सुपरजाइंट के बीच होने वाला है. दिशा इसी मैच की शुरुआत में परफॉर्म करने वाली हैं. दिशा पटानी क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी पर बनी बायोपिक 'एम एम धोनी: द अनटोल्‍ड स्‍टोरी' में नजर आ चुकी हैं.

POPULAR ON IBN7.IN