जैकी श्रॉफ ने शॉर्ट फिल्म ‘खुजली’ से की वापसी

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ और नीना गुप्ता एक बार फिर वापस आ गए हैं। किसी फिल्म में नहीं बल्कि टैरिबली टाइनी टॉकीज की एक शॉर्ट फिल्म में। इस फिल्म से आपको हाल ही में विक्रम भट्ट निर्देशित शॉर्ट फिल्म माया, जिसमें बीडीएसएम के बारे में दिखाया गया था, की याद आ जाएगी। फिल्म कुछ-कुछ उसी बारे में है। फिल्म में जैकी एक ऐसे कॉमन मैन के किरदार में है जिसे खुजली की समस्या है और वह उससे काफी परेशान है। उनका एक बेटा भी है जो कि अपने माता-पिता से थोड़ा परेशान है। एक बार जब जैकी अपनी खुजली से परेशान होकर क्रीम ढूंढने अपने बेटे के कमरे में जाते हैं तो उन्हें उसके रूम में हैंड कफ्स मिलती है। इन्हीं हैंडकफ्स के बारे में बातें करते हुए दोनों मियां-बीवी किस तरह काम को ह्यूमर से जोड़ते हैं यही शॉर्ट फिल्म की कहानी है।

31 मार्च को यूट्यूब पर रिलीज की गई इस फिल्म को अब तक 3 लाख 13 हजार लोग देख चुके हैं। इसके अलावा 6 हजार लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। फिल्म को लिखा और निर्देशित किया है सोनम नायर ने और क्रिएटिव प्रोडक्शन किया है शारायना राजगोपाल ने। 15 मिनट और 16 सेकेंड की यह फिल्म हालांकि आखिरी के 4 मिनटों में थोड़ी बोर करने लगती है। लेकिन बावजूद इसके जैकी श्रॉफ को लंवे वक्त बाद एक्टिंग करते देखना दिलचस्प है। इससे पहले जैकी श्रॉफ फिल्म धूम-3 में आमिर खान के पिता के तौर पर देखा गया था।

इसके अलावा जैकी जल्द ही राम गोपाल वर्मा निर्देशित शॉर्ट फिल्म सरकार-3 में भी जल्द ही नजर आएंगे। राम गोपाल वर्मा की सरकार 3 जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन अहम किरदार में नजर आएंगे। लेकिन रिलीज से पहले ही यह फिल्म मुश्किल में आ गई है। दरअसल, बॉम्बे हाईकोर्ट ने निर्देशक राम गोपाल वर्मा को 20 मार्च से पहले फिल्म के स्क्रिप्ट राइटर नीलेश गिरकार के लिए स्पेशल स्क्रिनिंग रखने का आदेश दिया है। गिरकार ने 30 जनवरी को हाईकोर्ट को अपील करते हुए दावा किया था कि वो उन्होंने सरकार 3 की स्क्रिप्ट लिखी है। इसके बावजूद राम गोपाल वर्मा ने उनका उचित आभार व्यक्त नहीं किया है।

POPULAR ON IBN7.IN