दिशा ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' में सारा की जगह लेने की खबर को नकारा

मुंबई:  बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी नेउन खबरों का खंडन किया, जिनमें कहा गया है कि फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' में उन्होंने सारा अली खान की जगह ले ली है। दिशा ने अपना एप लांच करने के मौके पर कहा, "मैं भी यह खबर पढ़ रही हूं। ऐसी खबरें पढ़ना अजीब है, जो इस फिल्म में कभी मेरे तो कभी सारा के होने के बारे में बताती है। मुझे नहीं पता यह सब क्या हो रहा है।"

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें इस फिल्म में काम करने का प्रस्ताव मिला था तो उन्होंने कोई भी टिप्पणी करने से मना कर दिया।

ऐसी खबरें आ रही हैं कि निर्देशक पुनीत मल्होत्रा 2012 की सफल फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' श्रृंखला की दूसरी फिल्म में दिशा को टाइगर श्रॉफ के साथ लेना चाहते हैं।

इस युवा अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों से जुड़ने के लिए मोबाइल एप लांच किया है, लेकिन उनका कहना है कि वह अपनी निजी और पेशेवर जिंदगी के बीच की सीमारेखा को पार नहीं करेंगी। अपने हद में रहते हुए प्रशंसकों के साथ अपने जीवन से जुड़ी बातें साझा करेंगी।

सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग के बारे में उन्होंने कहा कि वह किसी की बात को गंभीरता से नहीं लेतीं और अगर किसी की बात उन्हें अच्छी नहीं लगी तो वह उसे फौरन ब्लॉक कर देती हैं।

दिशा अपनी पिछली फिल्म 'कुंग फू योगा' में मशहूर अभिनेता जैकी चेन के साथ नजर आई थीं।

Related image

Image result for दिशा पटानी

POPULAR ON IBN7.IN