गोद में लिए तैमूर को किस करती दिख रही हैं करीना कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर की उनके बेटे को किस करती हुई एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यह तीसरी तस्वीर है जिसमें करीना कपूर और सैफ अली खान का बेटा तैमूर साफ तौर पर नजर आ रहा है। फोटो में करीना ने अपने बेटे तैमूर को गोद में उठाया हुआ है और वह उसे सर पर किस कर रही हैं। तैमूर करीना की गोद में बैठा खिलखिला कर हंस रहा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर हाल ही में बेटे तैमूर के साथ ईवनिंग ड्राइव पर निकलीं। 20 दिसंबर 2016 को जन्म के एक दिन बाद उसे दुनिया के सामने लेकर आने वाली करीना कपूर पहली बार तीन महीने के तैमूर अली खान पटौदी के साथ ड्राइव पर निकलीं। इस ड्राइव पर मम्मी-बेटे की जोड़ी के साथ तैमूर की नानी भी थीं। इस ड्राइव की तस्वीर करीना कपूर खान के नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर की गईं।

तैमूर की वह तस्वीरें भी फोटोग्राफर्स के द्वारा प्रकाश में लाई गई थीं। हालांकि उन तस्वीरों में करीना ने तैमूर को एक ब्लैंकेट से ठक रखा था। तैमूर भले ही कंबल में ढका हुआ था और अपनी केयर टेकर के कंधे पर आराम कर रहा था। लेकिन उसकी हल्की से झलक ही फैन्स के लिए काफी है। तैमूर की झलक ही इतनी प्यारीतैमूर की वह तस्वीरें भी फोटोग्राफर्स के द्वारा प्रकाश में लाई गई थीं। हालांकि उन तस्वीरों में करीना ने तैमूर को एक ब्लैंकेट से ठक रखा था। लग रही थी कि दूसरी बातों पर किसी का ध्यान ही नहीं गया। दोनों की इस ट्रिप की कई तस्वीरें सोश मीडिया पर छाई हुई हैं। बता दें कि इससे पहले करीना कपूर ने बताया था कि वह इस बात पर विचार कर रही हैं कि वह तैमूर को अपनी फिल्म वीरे दि वेडिंग के सेट पर लेकर जाए। अगर वह छोटे नवाब को सेट पर लेकर जाती हैं तो हमें जरूर कुछ प्यारी-प्यारी तस्वीरें देखने को मिल सकती हैं।

बता दें कि करीना अब काम पर लौट चुकी हैं। वह जल्द जी सिने अवॉर्ड्स में परफॉर्म करती भी नजर आने वाली हैं। करीना कपूर खान अपनी धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस के साथ शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान और अपने पति सैफ अली खान को सम्मान देंगी। करीना जी सिने अवॉर्ड्स में परफॉर्म करेंगी।उन्होंने पिछले साल दिसंबर में बेटे तैमूर अली खान को जन्म दिया है। तैमूर के जन्म के बाद यह उनकी पहली परफॉर्मेंस होगी।

Media

#TaimurAliKhan giggles away as mommy #KareenaKapoorKhan gives him a kiss!

A post shared by Filmfare (@filmfare) on

POPULAR ON IBN7.IN