भोपाल में जब रणबीर कपूर ने अनुष्का शर्मा को डराने का बनाया प्लान

यह बात सभी को पता है कि फिल्म फिल्लौरी में अनुष्का शर्मा एक प्यारी और दोस्ताना भूतनी शशि का किरादर निभा रही हैं। खैर जबसे ट्रेलर लॉन्च हुआ है तभी से अनुष्का अपने किरदार को लेकर सोशल मीडिया पर क्यूट से जोक्स पोस्ट कर रही हैं। इसके अलावा जिस क्यूट भूतनी का इंतजार सभी को है वो आजकल हर जगह नजर आ रही है। अपने फिल्लौरी के प्रमोशन से ब्रेक लेकर अनुष्का हाल ही में भोपाल गईं। जहां उन्हें संजय दत्त की बायोपिक के लिए शूटिंग करनी थी। संजय दत्त का किरदार निभा रहे रणबीर कपूर अपनी पुरानी दोस्त को देखकर काफी खुश हुए। दोनों ने करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में साथ काम किया था। वहीं दत्त पर बन रही बोयोपिक को राजकुामर हीरानी डायरेक्ट कर रहे हैं।

रणबीर ने अपनी दोस्त अनुष्का पर एक प्रैंक करने का निर्णय लिया। रणबीर और उनकी टीम भोपाल के जेहान नुमा पैलेस में ठहरी हुई है। वहां पहुंचने वाली अनुष्का आखिरी शख्स थीं। इसी वजह से रणबीर और उनकी टीम ने अनुष्का को डराने के लिए काफी कहानियां गढ़ी। एक सूत्र ने एंटरटेनमेंट पोर्टल को बताया- जब अनुष्का पहुंची, रणबीर और उनकी टीम अपनी भूतहा कहानियों के साथ तैयार थे। उन्होंने अनुष्का को बताया कि यह होटल भुतहा है और हमें जितनी जल्दी हो सके इसे छोड़ देना चाहिए। हालांकि अनुष्का तो अनुष्का हैं उन्हें प्लान का पता चल गया और उनकी पोल खुल गई। एक्ट्रेस को अहसास हुआ कि सभी उनके किरदार का मजाक बना रहे थे।

 

वहीं रणबीर कपूर पूरी तरह से संजय दत्त के किरदार में फिट होने की कोशिश कर रहे हैं। इसके लिए उन्होंने बाल और 13 किलो वजन बढ़ा लिया है। कुछ दिनों पहले ही शूटिंग से उनका लुक लीक हुआ था। उनकी बॉडी लैंग्वेज से लेकर पर्सनैलिटी बिल्कुल संजय दत्त के शुरुआती दिनों की तरह लग रही है।

 

सोशल मीडिया पर फैल रही ये फोटो इस बात का सबूत है। इन फोटोज में वो सीन दिखाया गया है जब 1993 में संजय जेल में एंट्री कर रहे हैं। यह वही समय था जब उनकी फिल्म खलनायक बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल हुई थी।

  • Agency: IANS