भोपाल की जेल में एक हफ्ता बिताना चाहते हैं रणबीर कपूर

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर संजय दत्त की बायोपिक के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। इस फिल्म में संजय दत्त के जैसा दिखने के लिए उन्होंने 13 किलो वजन भी बढ़ाया है। सूत्रों कि मानें तो वह एक हफ्ता जेल में बिताने का विचार कर रहे हैं। राजकुमार की इस बायोपिक में वह संजय दत्त के किरदार में दिखेंगे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर कपूर बधुवार को भोपाल पहुंचे, यहां उन्होंने शहर की जेल में रुकने का विचार किया। बताया जा रहा है वह यहां एक सप्ताह तक रुकेंगे और जेल के जीवन को एक्सपीरेंस करेंगे।

बता दें संजय दत्त  को अवैध हथियार रखने के जुर्म में सजा मिली थी और उन्होंने पुणे की यरवड़ा जेल के अंदर सजा काटी थी। रणबीर संजय दत्त का असल लुक कॉपी करने कोई लापरवाही नहीं चाहते। इससे पहले खबर थी वह संजय दत्त के जैसे टैटू भी बनवाने वाले हैं। इस फिल्म में परेश रावल सुनील दत्त के रोल में नजर आएंगे। सोनम कपूर उनकी पहली पत्नी और दिया मिर्जा मान्यता के किरदार में नजर आएंगी।

वहीं  अनुष्का शर्मा एक रिर्पोटर की भूमिका में दिखाई देंगी। मनीषा कोइराला नरगिस दत्त के किरदार में दिखेंगी। 1981 में नरगिस दत्त की मृत्यु कैंसर की वजह से हो गई थी। बताया जा रहा है राजकुमार हिरानी, अनुष्का शर्मा और परेश रावल 12 मार्च तक भोपाल की जेल में रुकेंगे। इस फिल्म की शूटिंग जनवरी से शुरु हो गई है। संजय दत्त की बायोपिक के बाद रणबीर कपूर फिल्म ड्रैगन में दिखाई देंगे।

इस फिल्म में वह सुपर हीरो के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म ड्रैगन रणबीर के साथ महानायक अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट पहली बार साथ नजर आयेंगे। इस फिल्म का निर्देशन  अयान मुखर्जी करेंगे। इस फिल्म की शूटिंग शुरु होने में अभी काफी समय है। अयान मुखर्जी के साथ रणबीर कपूर तीसरी बार काम करेंगे। इससे पहले यह दोनों वेकअप सिड और यह जवानी है दिवानी में काम कर चुके हैं।

  • Agency: IANS
Poker sites http://gbetting.co.uk/poker with all bonuses.