रणबीर कपूर को बहुत ही ज़्यादा पसंद करती हैं ये एक्ट्रेस

मुंबई। कमल हसन और सारिका की छोटी बेटी अक्षरा हसन यूं तो अपनी कमाल की ग्रीन टोन आईज़ के कारण फेमस है लेकिन आजकल अक्षरा की आंखों में रणबीर कपूर बसने लगे हैं।

जल्द ही फिल्म 'लाली की शादी में लड्डू दीवाना' में नसीरूद्दीन शाह के बेटे विवान के साथ दिखने जा रही अक्षरा को धीरे धीरे बॉलीवुड पसंद आने लगा है। अमिताभ बच्चन के साथ शमिताभ से अपना बॉलीवुड करियर शुरू करने वाली अक्षरा बॉलीवुड की न्यू ब्रिगेड के साथ काम करना चाहती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में अक्षरा ने स्वीकार किया कि उन्हें रणबीर कपूर बेहद पसंद हैं। वो रणबीर कपूर की एक्टिंग की दीवानी हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि अक्षरा को लगता है कि रणबीर दिल से एक्टिंग करते हैं। अक्षरा को रणबीर की आंखें बेहद पसंद हैं। उन्हें लगता है कि रणबीर की आंखें बहुत एक्सप्रेसिव हैं। अक्षरा ने खुलासा किया कि किसी भी कलाकार की आंखों पर उनकी सबसे पहले निगाह जाती है, क्योंकि उन्हें लगता है कि जिस भी कलाकार की आंखें इम्प्रेसिव होती हैं वो अच्छे कलाकार होते हैं। अक्षरा मानती हैं कि उनके पिता कमल हसन और मां सारिका की आंखें भी काफी एक्सप्रेसिव हैं और इसलिए दोनों आंखों ही आंखों में एक्टिंग करते हैं। अक्षरा को अपनी आंखों पर भी नाज़ है।

 

अक्षरा और विवान स्टारर ' लाली की शादी में लड्डू दीवाना ' सात अप्रैल को रिलीज़ होगी और इसका निर्देशन मनीष हरिशंकर ने किया है।

  • Agency: IANS