रणबीर कपूर बने संजय दत्त के सर्किट

दिसंबर 2016 में दिए इंटरव्यू में संजय दत्त ने रणबीर कपूर के बारे में काफी शिकायते की थीं। उन्होंने कहा था कि मेरी जिंदगी काफी दिलचस्प है इसी वजह से राजू हिरानी जैसे निर्देशक को यह पसंद आई। रणबीर मेरा किरदार निभाएंगे लेकिन उसकी कंडीशन इस समय काफी बेकार है। वो मुझे रोज फोन करता है। वो मेरे साथ दिन और हफ्ते बिताना चाहता है लेकिन मैं किसी के साथ भी आधे घंटे से ज्यादा का समय नहीं बिता सकता। मैं उसे नजरअंदाज करने की कोशिश कर रहा हूं। यह उसके लिए काफी मुश्किल भरा रोल होगा। इतना ही नहीं दत्त ने एक पार्टी में रणबीर को डांटते हुए कहा था कि उन्हें मेरा किरदार निभाने से पहले ठीक तरह से तैयार होना पड़ेगा। लेकिन कहते हैं ना कि समय सब ठीक कर देता है।

ऐसा ही कुछ दोनों एक्टर्स के बीच हुआ है क्योंकि संजय और रणबीर अब एक दूसरे को पसंद करने लगे हैं और अब वो काम के अलावा भी मिलते हैं। दोनों साथ में ड्रिंक लेते हुए घंटो बिता देते हैं। हम कोई मजाक नहीं कर रहे हैं बल्कि आपको सच बता रहे हैं। एक सूत्र ने बताया कि लगभग रोजाना शूट के बाद रणबीर दत्त से मिलते हैं और दोनों ड्रिंक करते हुए फिल्मों और जिंदगी के बारे में सुबह तक बातें करते रहते हैं।

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि रणबीर कपूर संजय दत्त के किरदार में फिट होने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने अपनी बॉडी लैंग्वेज और स्टाइल भी संजू बाबा की तरह अपना लिया है। संजय ने अपनी 200 घंटे की रिकॉर्डिंग को कपूर को दिया जिससे उन्हें किरदार को बेहतर समझने में मदद मिल सके। अभी दो-तीन पहले रणबीर कपूर की सेट से तस्वीरें लीक हुई हैं। जिसमें वो बिल्कुल संजय की तरह दिख रहे हैं।

बता दें कि कुछ दिनों पहले रणबीर को बॉलीवुड के कुछ फोटोग्राफर ने क्लिक किया। उनकी बॉडी लैंग्वेज से लेकर पर्सनैलिटी बिल्कुल संजय दत्त के शुरुआती दिनों की तरह लग रही है। सोशल मीडिया पर फैल रही ये फोटो इस बात का सबूत है। इन फोटोज में वो सीन दिखाया गया है जब 1993 में संजय जेल में एंट्री कर रहे हैं। यह वही समय था जब उनकी फिल्म खलनायक बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल हुई थी।

  • Agency: IANS