updated 1:05 PM CST, Jan 19, 2017
ताजा समाचार

शाहरुख खान ने बनाए हैं बेटी सुहाना के बॉयफ्रेंड के लिए ये खतरनाक नियम

नई दिल्‍ली: शाहरुख खान यूं तो कई मौकों पर यह साफ कर चुके हैं कि वह अपने बच्‍चों और खासतौर पर बेटी सुहाना को लेकर कितना सुरक्षात्‍मक रवैया रखते हैं, लेकिन हाल ही में एक इंटरव्‍यू में उन्‍होंने साफ कर दिया है कि उनकी बेटी को डेट करना या उसके साथ दोस्‍ती बढ़ाना किसी भी लड़के के लिए आसान नहीं होगा. शाहरुख खान भले ही स्‍क्रीन पर कितने ही बड़े रोमांटिक हीरो हैं, लेकिन जो भी लड़का उनकी बेटी के नजदीका होगा उससे वह हमेशा नफरत करेंगे. यह कहना है खुद शाहुरख खान का जिससे साफ है कि बेटी की बात आते ही शाहरुख खान सतर्क पिता हैं. जो भी लड़का शाहरुख की बेटी सुहाना को डेट करने की सोच रहा है, उसके लिए शाहरुख ने अपनी तरफ से कुछ कड़े नियम साफ कर दिए हैं.

शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्‍म 'दिलवाले दुल्‍हनियां ले जाएंगे' में राज बने शाहरुख खान सिमरन के पिता बलदेव सिंह से उम्‍मीद करते हैं कि वह अपनी बेटी से उनकी शादी करा दें लेकिन उस समय शाहरुख के पास न तो नौकरी थी और न ही वह बलदेव सिंह के हिसाब से उनकी बेटी के लिए परफेक्‍ट लड़के थे. लेकिन शाहरुख ने साफ कर दिया है कि वह बलदेव सिंह जैसे सिमरन का हाथ राज के हाथ में नहीं देंगे.

हाल ही में फेमिना को दिए अपने एक इंटरव्‍यू में शाहरुख खान ने साफ कर दिया है कि उनकी बेटी का बॉयफ्रेंड बनने के लिए किसी भी लड़के को काफी पापड़ बेलने पड़ेंगे. शाहरुख ने इस इंटरव्‍यू में साफ कर दिया है कि उनकी बेटी तक पहुंचने वाले किसी भी लड़के के पास नौकरी होनी चाहिए, उसे हमेशा याद रखना होगा कि शाहरुख उन से हमेशा नफरत करते हैं और ऐसी ही कई शर्तें शाहरुख ने रखी हैं.

शाहरुख खान की बेटी सुहाना को डेट करने वाले लड़के के लिए नियम-

1. नौकरी करे
2. यह समझे कि शाहरुख उससे नफरत करते हैं
3. मैं हर जगह पर नजर रखे हुए हूं
4. एक वकील रखो
5. वह मेरी शहजाती है, तुम्‍हारी जीती हुई जागीर नहीं
6. मुझे दुबारा जेल जाने से भी कोई गुरेज नहीं होगा
7. जो भी तुम उसके साथ करोगे, मैं तुम्‍हारे साथ करुंगा

शाहरुख खान की बेटी सुहाना 16 साल की है और वह उनके साथ कई जगहों पर देखी गई है. सुहाना को एक्‍टिंग का काफी शौक है और वह थिएटर भी करती है. हालांकि शाहरुख की बात से यह लगता नहीं कि सुहाना के लिए एक्टिंग की लाइन इतनी आसान होने वाली है. शाहरुख ने इस इंटरव्‍यू में कहा, 'अगर फीमेल एक्‍टर्स के लिए चीजें नहीं बदलतीं और अगर उसमें मुझसे 5 गुना ज्‍यादा काम करने का जुनून और जज्‍बा है और अगर उसके बाद भी वह 10 गुना कम मेहनताने के साथ यह करने के लिए तैयार है तो वह जरूर एक्‍टर बन सकती है.' शाहरुख ने कहा, ' मैं चाहता हूं कि वह उस हर चीज से गुजरे जिससे मेरी सहयोगी महिला एक्‍टर गुजरती हैं. मेरी बेटी उनकी ही तरह एक्‍टर बनेगी और मैं वह दर्द महसूस करना चाहता हूं.'

 
shahrukh khan


शाहरुख ने कहा, ' मैं चाहता हूं वह मैग्‍जीन्‍स के कवर पेज पर दिखाई दे जैसे बाकी की मेरी हीरोइंस दिखती हैं, हर तरह के कपड़े पहने, सेक्‍सी और खूबसूरत लगे. मैं चाहता हूं वह आकर्षक लगे, सुंदर लगे और लोग उसकी इज्‍जत करें और सबसे ज्‍यादा जरूरी मैं चाहता हूं वह कठिन परिश्रम करे. कुछ दिन ऐसे भी होते हैं जब मैं अच्‍छा महसूस नहीं करता हूं लेकिन सुहाना ही वह कारण है जिसे देखकर मैं उठता हूं और फिर काम पर जाता हूं. मेरी सिर्फ एक शर्त है, वह एक्टिंग कर सकती है लेकिन उसे पहले पढ़ाई करनी होगी. '

बता दें कि शाहरुख खान और पत्‍नी गौरी खान के तीन बच्‍चे हैं जिनमें सबसे बड़ा बेटा आर्यन (19) फिल्‍ममेकिंग पढ़ रहा है, सुहाना (16) और अब्राम (3) हैं.

  • Agency: IANS
Poker sites http://gbetting.co.uk/poker with all bonuses.