IPL 2018: MI की मालकिन नीता अंबानी ने बताया- इस खिलाड़ी को न खरीद पाने का रहेगा अफसोस

इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 11 के दूसरे चरण की नीलामी रविवार को सफलापूर्वक खत्म हुई। इस नीलामी में सभी फ्रेंचाइजियों ने बेहतरीन खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल करने के लिए बढ़-चढ़कर बोली लगाई। वहीं तीन बार आईपीएल का टाइटल जीत चुकी मुंबई इंडियन्स ने भी अपने खेमे में एक से बढ़कर एक खिलाड़ी को शामिल किया है। हालांकि फ्रेंचाइजी की मालकिन नीता अंबानी को एक खिलाड़ी को न खरीद पाने का बहुत अफसोस है। टेलीग्राफ के अनुसार, नीता अंबानी ने कहा कि आईपीएल नीलामी के बाद वे काफी खुश हैं लेकिन साथ ही यह भी बताया कि यह प्रक्रिया थकावट वाली रही।

दोनों चरणों की नीलामी खत्म होने के बाद रविवार को नीता ने कहा “मैं यह नहीं कह सकती हूं कि मैं इस खिलाड़ी या उस खिलाड़ी को न खरीद पाने के कारण निराश हूं। खैर मैं केवल एक बात से निराश हूं कि हम भज्जी (हरभजन सिंह) को अपनी टीम में नहीं ले पाए।” मुंबई इंडियन्स ने कप्तान रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पांड्या को रिटेन किया लेकिन उन्होंने नीलामी में भी हरभजन सिंह को नहीं खरीदा। वहीं आईपीएल सीजन 11 की नीलामी को लेकर नीता अंबानी के बेटे अकाश अंबानी का भी हरभजन को लेकर विचार अपनी मां से अलग नहीं था।

आपको बता दें कि जबसे आईपीएल की शुरुआत हुई है तबसे ही हरभजन सिंह मुंबई इंडियन्स का हिस्सा रह थे। शनिवार (27 जनवरी) को हुई पहले चरण की नीलामी में चेन्नई सुपर किंग्स ने हरभजन सिंह को खरीद लिया था। चेन्नई सुपर किंग्स ने हरभजन को दो करोड़ रूपए में खरीदा है। हरभजन दस साल बाद एक नई टीम में जाकर बेहर खुश हैं। अपनी खुशी हरभजन सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर तमिल में एक ट्वीट करके जाहिर की। हरभजन ने तमिल में लिखा था लेकिन हम आपके इसका अनुवाद करके बता रहे हैं। उन्होंने लिखा था “आईपीएल के लिए मैं अपने नए घर को लेकर काफी खुश हूं और आप इतने खुश होंगे कि डांस करोगे।”