रोहित शर्मा और उनकी पत्नी ने किया कुछ ऐसा जिसे जान आप भी कहेंगे भाई वाह

 

हिटमैन के नाम से मशहूर भारतीय टीम के ओपनर रोहित शर्मा अपनी दमदार बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। रोहित शर्मा का नाम आज दुनिया के खतरनाक बल्लेबाजों में गिना जाता है। रोहित शर्मा कई ऐसे रिकॉर्ड अपने नाम कर चुके हैं जिसे बनाने की ख्वाहिश हर बल्लेबाज रखता है। इस समय वह अच्छी फॉर्म से गुजर रहे हैं और हर मौके का फायदा उठा रहे हैं। लेकिन यहां हम उनकी बल्लेबाजी की नहीं बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ की बात कर रहे हैं। मैदान के बाहर भी रोहित कई बार ऐसा काम कर जाते हैं जिसकी वजह से वह सुर्खियों में बने रहते हैं। इन दिनों रोहित और उनकी पत्नी रितिका जानवरों की चैरिटी की वजह से चर्चा में हैं। रोहित शर्मा जानवरों से काफी प्यार करते हैं खासतौर पर डॉग से। रोहित और रितिका दोनों ही डॉग लवर्स हैं और ये चीज हाल ही में एक ईवेंट के दौरान देखने को मिली। रोहित ने सोशल मीडिया पर एक वीडिया पोस्ट किया जिसमें उन्होंने बताया कि उन्होंने एक कंपनी से टाई अप किया है जिसके तहत ये पैसे जानवर की चैरिटी में जाएगी।

रोहित ने वीडियो में स्टोर के साथ टाई अप से उन्हें होने वाली कमाई के बारे में भी बताया कि आपकी खरीदारी से होने वाली कमाई मेरे पसंद के जानवर की चैरिटी में जाएगी। रोहित शर्मा के फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। फिलहाल, रोहित श्रीलंका के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज में टीम का हिस्सा है।

 

कोलकाता में होने वाले पहले मैच के लिए रोहित शर्मा का चयन टीम में नहीं किया गया है। वहीं वनडे और टी20 में वह भारतीय टीम की तरफ से ओपनिंग करते नजर आएंगे। कोलकाता टेस्ट मैच के बाद हो सकता है दूसरे टेस्ट में रोहित शर्मा को खेलने का मौका दिया जाए। बता दें कि इस दौरे के बाद भारत को साउथ अफ्रीका खेलने जाना है। रोहित शर्मा चाहेंगे कि वहां जाने वाली टीम में वह अपनी जगह सुनिश्चित कर लें।

Media

POPULAR ON IBN7.IN