शिखर धवन की पत्‍नी का वीडियो मचा रहा धूम, युवराज की बीवी बोलीं….

 

इंडियन क्रिकेट टीम के गब्बर शिखर धवन की पत्नी आएशा धवन सर्जरी होने के बाद अब पूरी तरह से फिट हो चुकी हैं। यह बात खुद आएशा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए कही। उन्होंने जिम में वर्कआउट करते हुए एक वीडियो पोस्ट कर कहा, ‘मेजर सर्जरी के 6 हफ्ते बाद अब मैं ठीक हो चुकी हूं। अब मैं फिर से वो काम कर रही हूं जो मुझे पसंद है। डेड लिफ्टिंग। कभी भी बहाने मत बनाओ, कोई ना कोई रास्ता खोजो।’ आएशा अपनी वीडियो में काफी फिट दिख रही हैं और उनके इस संदेश के बाद उनके फैन्स भी काफी खुश हैं। लोग उन्हें सुपर वुमन और वंडर वुमन कह रहे हैं। क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच ने भी आएशा की तारीफ की। उन्होंने उनके वीडियो में कमेंट करते हुए कहा, ‘दोस्त तुम कमाल हो।’ आएशा के वर्कआउट का वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

दरअसल कुछ दिनों पहले ही आएशा की सर्जरी हुई थी। अपनी पत्नी की सर्जरी के दौरान उनके साथ रहने के लिए शिखर धवन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज नहीं खेली थी। उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि इस वक्त उनका अपनी पत्नी के साथ रहना जरूरी है। बाद में शिखर धवन ने आएशा के साथ एक फोटो पोस्ट करते हुए इस बात का खुलासा किया था कि उनकी पत्नी को सर्जरी की जरूरत है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी पत्नी के जल्द ठीक होने के लिए दुआएं की थीं। धवन ने ही बाद में सर्जरी सफल होने की जानकारी दी थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा था कि उनकी पत्नी की सर्जरी सफल हुई। इसके अलावा उन्होंने अपने फैन्स को भी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद किया था।

बता दें कि धवन की पत्नी उनसे उम्र में 10 साल बड़ी हैं। दोनों ने साल 2012 में शादी की थी। इस साल दोनों ने अपनी शादी की 5वीं सालगिरह मनाई है। 30 अक्टूबर को अपनी पत्नी को सालगिरह की बधाई देते हुए धवन ने बेहद ही प्यारी तस्वीर पोस्ट की थी। उन्होंने कहा था, ‘हुए पूरे 5 साल हमारी शादी को, लगता है ऐसे कि तुमसे पहले ना कोई जिंदगी थी मेरी, भर दिए इतने रंग कि रंगीन हो गयी ये दुनिया मेरी…हर कदम पर मेरे साथ तू, तू ही मेरी खुशी-तू ही मेरी बात, तुझसे हूं मैं, दिल बहार है हर रात। साथ रहे हमारा जन्मों-जन्मों तक करता हूं ये दुआ, तेरे दर पर झुके सर मेरा, है मेरी ये रजा…तुम्‍हे पांचवीं सालगिरह मुबारक हो।’

POPULAR ON IBN7.IN