दोस्त क्यों मारते थे ताना, जहीर और सागारिका ने खोले लव लाइफ के राज

 

भारतीय क्रिकेटर्स जहां तमाम युवा खिलाड़ियों की प्रेरणा का स्त्रोत रहे हैं वहीं अपनी प्रेम कहानियों से भी वह सैकड़ों लोगों को इंस्पायर करते रहे हैं। इसी साल की शुरुआत में इंगेजमेंट कर चुके भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी जहीर खान और फिल्म चक दे इंडिया में काम कर चुकीं सागरिका घाटगे 27 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। लेकिन इससे पहले कि शादी की खबरें रूटीन हो जाएं आइए आपको बताते हैं कि जब जहीर और सागरिका का इश्क परवान चढ़ रहा था तब ऐसी कौन सी चीजें थीं जिन्हें यह कपल शायद कभी नहीं भुला पाएगा। क्या आपको मालूम है कि जब भी सागरिका जहीर से मिल कर आया करती थीं तब उनके दोस्त उनका मजाक बनाया करते थे। इसके पीछे वजह थी जहीर और सागरिका का बात करने का ढंग। दोनों आपस में फॉर्मल हाय हैलो के अलाया कोई ऐसी बात नहीं किया करते थे जिससे लगे कि दोनों रिश्ते के एक अलग लेवल पर हैं।

जहीर और सागरिका दोनों को ही इस बात का अंदाजा नहीं है कि मुलाकातों के दौरान उन्हें कब एक दूसरे से प्यार हो गया। सागरिका के मुताबिक उनसे पहले उनके दोस्तों को इसका अंदाजा हो गया था और उन्होंने मश्वरा दिया कि अब हमें साथ हो जाना चाहिए। वहीं जहीर का भी कहना है कि हमें नहीं मालूम यह सब कब शुरू हुआ। सूत्रों के मुताबिक जहीर खान एक बार यह बात कह चुके हैं कि किसी एक शख्स को शुरुआत करनी थी और वह शख्स मैं बना। चीजें बहुत ज्यादा गंभीर होने लगीं जब मैंने उन्हें इस बारे में बताया। इससे पहले हम हमेशा एक ग्रुप के तौर पर मिला करते थे। हम एक दूसरे का साथ इंजॉय किया करते थे लेकिन मैं इस बारे में श्योर नहीं थी कि क्या वह मेरी कंपनी इंजॉय कर रही थी या नहीं।

गौरतलब है कि दोनों कपल सेपरेट सेलिब्रेशन के साथ शादी की रस्म करेंगे। वहीं 27 नवंबर को दोनों का वेडिंग रिसेप्शन रखा गया है। खबर यह भी है कि जहीर और सागरिका दो जगह मुंबई और पुणे में भी इस सेरमनी को सेलिब्रेट कर सकते हैं। वहीं करीबियों और रिश्तेदारों को भी इस बारे में जल्द सूचित कर जगह और समय बताया जाएगा। बता दें, सागरिका ने सोशल मीडिया पर अपनी और जहीर की इंगेजमेंट की बात अनाउंस की थी।

 

POPULAR ON IBN7.IN