विराट कोहली को मिला अनुष्का शर्मा से यह Cute Nickname, आमिर खान के साथ क्रिकेटर ने खोले कई 'सीक्रेट्स'

 'सीक्रेट सुपरस्टार' के प्रमोशन के लिए क्रिकेटर विराट कोहली और आमिर खान एक स्पेशल चैट शो में एक साथ. इस शो के जरिए दर्शकों को दोनों के सीक्रेट जानने का मौका मिला है. यह शो मनोरंजन और सीक्रेट से लैस रहा. दीवाली स्पेशल चैट शो के लिए एक साथ आए स्टार्स ने न केवल दीवाली पर रिलीज होने वाली फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' के बारे में बात की बल्कि खुद के सीक्रेट का पिटारा भी खोला.  

 हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि विराट कोहली अपनी कथित गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा को 'नुश्की' नाम से बुलाते हैं. लेकिन इस एपिसोड में विराट ने अनुष्का शर्मा द्वारा रखे गए उनके निकनेम का खुलासा किया. एपिसोड में विराट कोहली ने बताया कि अनुष्का ने उनके लिए एक प्यारा नाम 'चिकू' रखा है. विराट कहते हैं कि एम.एस. धोनी ने एक बार स्टंप माइक पर उन्हें 'चिकू' नाम से पुकार लिया था, जिसके बाद हर जगह उन्हें 'चिकू' ही बुलाया जाता है.  
 

anushka virat instagram


दोनों ने यहां अनुष्का शर्मा के बारे में भी बात की. बता दें, आमिर खान ने 'पीके' के लिए अभिनेत्री के साथ स्क्रीन शेयर किया है जबकि विराट कोहली के साथ उनकी लव-लाइफ हमेशा चर्चा का विशेष रही है.
अनुष्का की तारीफ में विराट ने कहा,"एक बात जो मुझे उनके बारे में सबसे ज्यादा पसंद है, यह है कि वह ईमानदार हैं, वह अपने दिमाग से चलती हैं." इस बात पर रोशनी डालते हुए आमिर खान ने कहा, "अनुष्का एक अद्भुत, खुशमिजाज व्यक्तित्व वाली लड़की हैं. मैंने कई अभिनेत्रियों के साथ काम किया है, वह आपके (विराट) जैसी एक बहुत ही बढ़िया और ईमानदार व्यक्ति हैं. वह दिल की बात जुबान पर लाने वाली और ईमानदार लड़की हैं. उनके साथ काम करना एक अच्छा अनुभव था." 
 

aamir anushka pk


विराट कोहली ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान के रूप में अपनी जिम्मेदारियों के बारे में भी खुलासा किया. क्रिकेटर ने कहा, "भारत में कई लोग हैं जो क्रिकेट खेलते हैं. इस स्तर तक पहुंचने के बाद सबसे ज्यादा योग्य न बनना और कड़ी मेहनत न करने का कोई कारण नहीं है. क्योंकि आप उस 15 लोग में शामिल हैं जो 1.2 अरब की आबादी के बीच खेल रहा हैं. उसके ऊपर, मैं टीम का कप्तान हूं. अगर मैं यह नहीं जानता तो मैं अपनी जिम्मेदारी सही ढंग से नहीं पूरी कर रहा हूं." 

आमिर खान और विराट कोहली ने मेजबान अपरशक्ति खुराना के साथ आमिर के गाने 'रंग दे बसंती' पर डांस भी किया.

POPULAR ON IBN7.IN