नासिर जमशेद ने पीसीबी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की धमकी दी

पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में स्पॉट फिक्सिंग का आरोप झेल रहे पाकिस्तान के बल्लेबाज नासिर जमशेद ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को उनका नाम बदनाम करने के लिए कानूनी कार्रवाई की धमकी दी है। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो के मुताबिक नासिर ने ट्वीटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने पीसीबी की चुनौती देते हुए कहा है कि पीसीबी उनके खिलाफ मिले सबूतों को सार्वजनिक करे।

उन्होंने साथ ही पीसीबी पर दूसरे खिलाड़ियों को उनके खिलाफ भड़काने के आरोप भी लगाए हैं।

पीसीबी का मानना है कि नासिर पीसीएल के दूसरे संस्करण में हुए भ्रष्टाचार का केंद्र है। पीसीबी ने इसी कारण उन्हें निलंबित किया है। जिस दिन पीसीबी ने उन्हें निलंबित किया था उसी दिन ब्रिटेन की राष्ट्रीय अपराध एजेंसी (एनसीए) ने उन्हें गिरफ्तार किया था। हालांकि, वह बाद में जमानत पर छूट गए थे।

नासिर ने कहा है, "पीसीबी मेरे साथ अन्याय कर रहा है। वह मेरे खिलाफ बोलने के लिए अन्य खिलाड़ियों पर दवाब डाल रहा है। मेरा नाम बदनाम करने के बजाए मैं पीसीबी के अपील करता हूं कि वह मेरे खिलाफ सबूत पेश करे और उन्हें सार्वजनिक करे।"

उन्होंने कहा, "पेशेवर रवैया भी कुछ होता है। वह जो कर रहा है उससे मेरी व्यक्तिगत जिंदगी पर असर पड़ रहा है। मैंने अपने वकील से बात की है। हम इसे चुनौती देंगे और मैं पीसीबी को कोर्ट में घसीटूंगा।"