धर्मशाला में भी जारी रखेंगे रांची जैसा प्रदर्शन : कोहली

रांची:  भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का कहना है कि आस्ट्रेलिया के खिलाफ धर्मशाला में होने वाला चौथा और अंतिम टेस्ट मैच रांची जैसा ही कांटे का होगा और उनकी टीम इसमें सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन जारी रखने की हर कोशिश करेगी। उल्लेखनीय है कि रांची में सोमवार को ड्रॉ पर समाप्त हुआ तीसरा टेस्ट मैच भारत और आस्ट्रेलिया के बीच बेहद रोमांचक रहा। इस मैच में दोनों टीमों के बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने अपनी क्षमता का अद्वितीय प्रदर्शन दिया।

मैच के बाद कोहली से जब धर्मशाला में होने वाले अंतिम और निर्णायक टेस्ट मैच के लिए उनकी टीम की योजना के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, "धर्मशाला का मैच रांची टेस्ट मैच से कुछ अलग नहीं होगा और हम तीसरे टेस्ट मैच में दिए गए प्रदर्शन को जारी रखने की हर कोशिश करेंगे। हमने इस टेस्ट में अपनी क्षमता का 120 प्रतिशत दिया है और यही हम अंतिम टेस्ट मैच में भी करेंगे और स्वयं को एक अच्छे स्तर पर रखने की कोशिश करेंगे।"

कोहली ने कहा कि वह और उनकी टीम धर्मशाला के मैच के लिए तैयार हैं। टेस्ट क्रिकेट की यहीं खासियत है कि इसमें कुछ भी हो सकता है और उसके लिए टीम को हर तरह से तैयार रहना होगा।

  • Agency: IANS