कोहली ने पुजारा, जडेजा और साहा की तारीफ की

रांची:  भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने आस्ट्रेलिया के साथ यहां खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के बेनतीजा समाप्त होने के बाद अपने तीन साथियों-चेतेश्वर पुजारा, रिद्धिमान साहा और रवींद्र जडेजा की जमकर तारीफ की। झारखंड क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेला गया तीसरा मुकाबला सोमवार को बेनतीजा समाप्त हुआ। साहा ने इस मैच में शतक (117) लगाया जबकि पुजारा ने 202 रनों की पारी खेली। दूसरी ओर, जडेजा ने इस मैच में नौ विकेट लेने के अलावा नाबाद अर्धशतक भी लगाया।

मैच के बाद कोहली ने कहा, "पुजारा अपने खेल को जानते हैं। एक फॉरमेट में देश का प्रतिनिधित्व कर रहे होने के कारण वह इसमें श्रेष्ठ बने रहना चाहते हैं। वह भारतीय बल्लेबाजी की धुरी हैं और इसे उन्होंने कई बार साबित किया है।"

कोहली ने साहा को लेकर कहा, "साहा अच्छे दिल के इंसान हैं। मैं उनके बल्ले से रन निकलता देख सबसे अधिक खुश होता हूं। वह हमेशा मुस्कुराते रहते हैं और अपने हर साथी की सफलता पर खुश होते हैं। मैं खुश हूं कि वह सफल हो रहे हैं।"

दूसरी ओर, कोहली ने जडेजा के बारे में कहा कि वह अपनी कमियों और मजबूतियों को अच्छी तरह जानते हैं। कोहली ने कहा, "फिटनेस के लिहाज से जडेजा भारतीय टीम में सबसे आगे हैं। एक मैच में 90 से अधिक ओवर करना अपने आपमें बड़ी बात है। वह अपनी कमियों पर जीत हासिल करते हुए अपनी मजबूतियों के दम पर टीम तथा अपने लिए सफलता हासिल करते हैं।"

चार मैचों की इस सीरीज में दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं। आस्ट्रेलिया ने पुणे में शानदार जीत के साथ बढ़त बनाई थी जबकि भारत ने बेंगलुरू में नाटकीय अंदाज में जीत हासिल करते हुए बराबरी की थी। अंतिम टेस्ट धर्मशाला में खेला जाएगा।

  • Agency: IANS
Poker sites http://gbetting.co.uk/poker with all bonuses.