वेलिंगटन टेस्ट : बारिश से बाधित मैच में बांग्लादेश ने गंवाए तीन विकेट

 

वेलिंगटन:  बांग्लादेश ने न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में बारिश से बाधित पहले दिन गुरुवार को तीन विकेट के नुकसान पर 154 रन बना लिए हैं। पहले दिन 40.2 ओवरों का खेल ही संभव हो सका। मैच में दो बार बारिश ने खलल डाला।

न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर बांग्लादेश को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया। मेहमानों की शुरुआत अच्छी नहीं रही और 16 के कुल स्कोर पर टिम साउदी में इमरुल कयास (1) को पवेलियन भेजा। दूसरे छोर पर खड़े तमीम इकबाल (56) ने मोमीनुल हक (नाबाद 64) के साथ पारी को आगे बढ़ाया।

11वें ओवर में बारिश ने दस्तक दी और अंपायरों ने मैच रोकने के फैसला किया। कुछ देर बाद बारिश के रुकने के बाद मैच पुन: शुरु हुआ। मैच शुरू होने के बाद तमीम ने 13वें ओवर में अपना अर्धशतक पूरा किया, लेकिन अगले ही ओवर में ट्रेंट बाउल्ट ने उन्हें पवेलियन भेजा।

तमीम ने अपनी पारी में 50 गेंदों का सामना किया और 11 चौके लगाए। महामदुल्लाह (26) ने मोमीनुल का साथ दिया और रनगति को बनाए रखा। दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 85 रनों की साझेदारी की। 145 के कुल स्कोर पर निल वैग्नर ने महामदुल्लाह को आउट कर किवी टीम को तीसरी सफलता दिलाई।

शकाबि अल हसन (नाबाद 5) को मैदान पर कदम रखे हुए ज्यादा देर नहीं हुई थी कि बारिश ने एक बार फिर दस्तक दी जिसके बाद बाकी का खेल होने की स्थिति को देखकर अंपायरों ने दिन का खेल खत्म करने की घोषणा कर दी।

Poker sites http://gbetting.co.uk/poker with all bonuses.