मार्च-अप्रैल में पाकिस्तान की मेजबानी के लिए तैयार वेस्टइंडीज

 

सेंट जोंस (एंटिगा):  पाकिस्तान की क्रिकेट टीम इस साल मार्च में वेस्टइंडीज के दौरे पर जाएगी। इस सात सप्ताह के दौरे के दौरान दोनों टीमों के बीच दो टी-20, तीन एकदिवसीय और तीन टेस्ट मैच खेले जाएंगे।

वेबसाइट 'ईएसपीएनक्रिकइन्फो डॉट कॉम' की रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (डब्ल्यूआईसीबी) की ओर से जारी की गई प्रेस विज्ञप्ति में यह जानकारी मिली है।

विज्ञप्ति के अनुसार, डब्ल्यूआईसीबी और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने मार्च के अंत में होने वाले इस दौरे के लिए अपनी-अपनी सहमति जता दी है।

इस दौरे के कार्यक्रम के तहत पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच पहले दो टी-20 मैचों की श्रृंखला खेली जाएगी, जिसका शुरुआत 31 मार्च से होगी।

वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के बीच पहला टी-20 मैच 31 मार्च को पोर्ट ऑफ स्पेन में खेला जाएगा। इसके बाद इसी जगह दूसरा मैच दो अप्रैल को होगा।

दोनों टीमों के बीच तीन एकदिवसीय श्रृंखला की शुरुआत सात अप्रैल से होगी और तीनों मैच प्रोविडेंस में खेले जाएंगे। पहला मैच सात को, दूसरा नौ अप्रैल और तीसरा मैच 11 अप्रैल को खेला जाएगा।

इसके बाद वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के बीच तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला की शुरुआत 22 अप्रैल से शुरू होगी।

दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट मैच किंग्स्टन में 22 से 26 अप्रैल तक होगा। इसके बाद दूसरा टेस्ट मैच 30 अप्रैल से चार मई तक ब्रिजटाउन में और तीसरा मैच 10 से 14 मई तक रॉसेओ में खेला जाएगा।

इस बीच, पाकिस्तान में होने वाले वेस्टइंडीज दौरे के बारे में कोई घोषणा नहीं की गई है। इस दौरे को दौरान वेस्टइंडीज को पाकिस्तान के साथ मार्च के मध्य में दो टी-20 मैच खेलने हैं।

  • Agency: IANS
Poker sites http://gbetting.co.uk/poker with all bonuses.