पेटीएम मॉल पर 6.5 करोड़ उत्पाद उपलब्ध

पेटीएम ईकॉमर्स प्रा. लि. के स्वामित्व वाले पेटीएम मॉल ने त्योहारी मौसम से पहले अपने एप पर ऑनलाइन मॉल लांच किया है, जिसमें ग्राहक 1,000 से ज्यादा ब्रांड्स की खरीददारी कर पाएंगे और 15,000 ब्रांड अधिकृत खुदरा विक्रेता 6.5 करोड़ उत्पाद बेच पाएंगे। कंपनी ने मंगलवार को जारी एक बयान में कहा कि वह विश्वसनीय दुकानों व ब्रांड अधिकृत स्टोर्स के लिए एक तकनीकी साझेदार के रूप में उभर रही है, जिससे वे अपने स्टोर को ऑनलाइन स्थापित करने में और बिक्री बढ़ाने के लिए मोबाइल की ताकत का लाभ उठाने में सक्षम हो रहे हैं।

बयान में कहा गया है कि खुदरा ब्रिकेता अपने स्टोर के आगे क्यूआर कोड्स लगा रहे हैं, जिसका प्रयोग उत्पादों को ढूंढ़ने व आर्डर करने के लिए किया जा सकता है। चूंकि यह कंपनी की पहली फेस्टिव सीजन सेल है, इसलिए यह उपभोक्ताओं को खरीददारी का विश्वसनीय अनुभव व तीव्र डिलिवरी देने के लिए पूरे देश में व्यापक रूप से दुकानदारों व ब्रांड अधिकृत स्टोर्स को जोड़ रहा है।

कंपनी ने कहा कि वह पेटीएम मॉल की मार्केटिंक, कैशबैक व प्रचारात्मक खचरें पर 1000 करोड़ रुपये से अधिक रकम का निवेश करेगी।

पेटीएम मॉल के मुख्य संचालन अधिकारी, अमित सिन्हा ने कहा, "इस त्योहारी मौसम में, हम विश्वसनीय खुदरा विक्रेताओं की ओर से ग्राहकों को सबसे अच्छे व सबसे बड़े ऑफर देने व ऑनलाइन खरीददारी के लिए अपने प्लेटफार्म को पहली पसंद बनाने का वादा करते हैं।"

POPULAR ON IBN7.IN